कानपुर : सीडीपीओ के जेवर चोरी कर भाग निकला ड्राइवर 

तहरीर पर घाटमपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज, लखनऊ की रहने वाली हैं सीडीपीओ सुषमा उत्तम

कानपुर : सीडीपीओ के जेवर चोरी कर भाग निकला ड्राइवर 

घाटमपुर (कानपुर)/अमृत विचार। घाटमपुर ब्लाक की बाल विकास परियोजना अधिकारी सुषमा उत्तम का ड्राइवर उनके जेवरात चोरी कर भाग निकला। इस सिलसिले में सीडीपीओ ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

लखनऊ के बी ब्लॉक राजाजीपुरम निवासी बाल विकास परियोजना अधिकारी सुषमा उत्तम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह घाटमपुर कस्बे के जवाहर नगर पूर्वी मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहती है। इसी मकान में राजस्थान के झुंझनू जिले के खड़खड़ी गांव रहने वाला उनका ड्राइवर हनुमान सिंह भी रहता था। उन्होंने बताया कि ड्राइवर हनुमान ने अपनी मां को कैंसर की बीमारी बताकर दो लाख रुपये उधार लिए थे। 

उन्होंने बताया कि दोबारा फिर ड्राइवर के रुपये मांगने पर उन्होंने देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद ड्राइवर अपने गांव चला गया। ड्राइवर के जाने के बाद जब उन्होंने अपने जेवरात चेक किए तो उनमें सोने की चेन, दो कंगन, तीन अंगूठी, दो जोड़ी कान की बाली और एक टैबलेट गायब था। सीडीपीओ की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें:- लखनऊ : संदिग्ध परिस्थतियों में पांच वानरों की मौत, विसरा सुरक्षित