आरोप: बाउंड्रीवॉल और दरवाजा तोड़कर गिराया, विरोध करने पर पीटा-देखें वीडियो 

आरोप: बाउंड्रीवॉल और दरवाजा तोड़कर गिराया, विरोध करने पर पीटा-देखें वीडियो 

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मक्का पुरवा में एक दवा व्यवसाई की जमीन है। इस जमीन पर दबंग की नजर है दबंगों ने पक्के बाउंड्री वालों को तोड़ दिया दरवाजा भी गिरा दिया। विरोध करने पर दवा व्यवसाई, उसकी पत्नी और भतीजे को जमकर पीटा। जिससे सभी घायल हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर के मक्का पुरवा निवासी राजन गुप्ता पुत्र कुंदन लाल दवा व्यवसाई है। उनकी जमीन रायपुर राजा के मक्का पुरवा में गाटा संख्या 48 पर है। जिसका कागजात भी दवा व्यवसाई के पास उपलब्ध है। दवा व्यवसाई ने जमीन के चारो तरफ बाउंड्रीवाल लगवाने के साथ दरवाजा भी लगवा दिया था। उनका कब्जा भी है। इसके बाद भी कुछ दबंग लोग  शहर की इस जमीन पर नजर गड़ाए हुए हैं। शनिवार को मोहल्ले के लोग अनिल कुमार वर्मा ने अपने 20 अन्य अज्ञात साथियों के साथ जमीन की बाउंड्रीवाल तोड़ दी। इसके बाद दरवाजा को तोड़ दिया। इसकी जानकारी होने पर दवा व्यवसाई राजन गुप्ता पत्नी के साथ पहुंचे। सभी ने विरोध किया। इस पर दबंगों ने महिलाओं के साथ मिलकर दंपती, भतीजे लक्ष्य गुप्ता, दीपक सोनू को जमकर मारापीटा। परेशान लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची। इस पर दबंग लोग मौके से फरार हो गए। दबंगों के मारपीट में दंपती समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल की तहरीर पर एक नामजद और अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं राजन गुप्ता की मां ने रोते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें -बाराबंकी में बिना नंबर के डंफरों से दिन-रात हो रहा खनन, थाने के सामने से ही गुजर रहे

ताजा समाचार