रुद्रपुर: विवाहिता को बंधक बनाकर करता रहा शारीरिक शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर हड़पे डेढ़ लाख रुपये

रुद्रपुर: विवाहिता को बंधक बनाकर करता रहा शारीरिक शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर हड़पे डेढ़ लाख रुपये

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में एक विवाहिता ने युवक पर नशीला पदार्थ देकर अश्लील वीडियो बनाने और शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप था कि आरोपी ने ब्लैकमेल कर उससे डेढ़ लाख रुपये भी हड़प लिए। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप की रहने वाली एक विवाहिता ने शिकायती पत्र देकर बताया कि वह नौकरी की तलाश कर रही थी कि तभी उसकी मुलाकात सितारगंज के रहने वाले एक युवक से हुई। जहां उसने पहले प्रेमजाल में फंसाया और पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना डाली। जब उसे होश आया तो युवक अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा।

आरोप था कि वीडियो दिखाकर युवक ने कई बार उसके साथ जबरन शारीरिक शोषण किया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 1.50 लाख रुपये भी हड़प लिए। आरोप था कि 25 जून 2024 को दबाव बनाकर आरोपी युवक उसे हरिद्वार ले गया और एक कमरे में चार दिन तक बंधक बनाकर उसका शारीरिक शोषण बलात्कार करता रहा। एक जुलाई को मौका पाकर वह हरिद्वार से भागकर रुद्रपुर आई। आरोप था कि युवक ने स्थानीय नेताओं की मध्यस्थता में पैसा वापस करने और दोबारा परेशान नहीं करने का आश्वासन दिया, लेकिन युवक नहीं माना और फिर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।