Video: बहराइच में बड़ा हादसा, गड्ढे में डूब कर चचेरे भाइयों की मौत 

Video: बहराइच में बड़ा हादसा, गड्ढे में डूब कर चचेरे भाइयों की मौत 

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। जिले के बेहडा गांव निवासी चचेरे भाई मंगलवार दोपहर में आम बीनने के लिए जा रहे थे। तभी पानी के गड्ढे में पैर फिसलने से पानी में डूबने लगा। बचाने दौड़े चचेरा भाई पानी में डूब गया। दोनों की मौत हो गई। पुलिस परिवार के लोगों से वार्ता कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई कर रही है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के बेहड़ा गांव निवासी गुलशन मिश्रा (13) पुत्र अजय मिश्रा और सागर मिश्रा (11) चचेरे भाई थे। मंगलवार दोपहर तीन बजे सभी घर से कुछ दूरी पर स्थित आम के बाग में आम बीनने के लिए गए। वहां पर रास्ते में बारिश का पानी सड़क किनारे गड्ढे में भरा हुआ था। बारिश के पानी में गुलशन नीचे गिरकर डूबने लगा। जिसे बचाने के चक्कर में सागर भी डूब गया। कुछ देर तक जब सभी घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। इसी दौरान कुछ लोगों ने गड्ढे के पानी में दोनों के डूबे होने की जानकारी दी। दोनों को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इससे दो परिवारों में कोहराम मच गया गांव के लोगों की भारी भीड़ घर के बाहर एकत्रित हो गई। मालूम हो कि घर से घटनास्थल की दूरी एक किलोमीटर है। 

प्रभारी निरीक्षक एसके सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बारिश का पानी गड्ढे में भरा हुआ था, जिसमें डूब कर चचेरे भाइयों की मौत हुई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए परिवार के लोगों से वार्ता की जा रही है। वार्ता के बाद ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: करंट की चपेट में आकर दो सगे भाइयों की मौत, युवती झुलसी