भारतीय टीम ने जीता T20 World Cup, गेंदबाजों को UP Police ने ठहराया दोषी... जानें पूरा मामला

भारतीय गेंदबाजों को दोषी पाया गया है - UP Police

भारतीय टीम ने जीता T20 World Cup, गेंदबाजों को UP Police ने ठहराया दोषी... जानें पूरा मामला

अमृत विचार, लखनऊ। T20 विश्व कप में 17 साल बाद भारत की जीत को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। हर भारतीय टीम इंडिया की जीत पर खुशी में डूबा नजर आ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को अलग-अलग अंदाज में T20 विश्व कप की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई राजनेताओं और सेलेब्रिटियों ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। वहीं इस बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने अनोखे तरीके से भारतीय टीम को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जीत की बधाई दी। साथ ही भारतीय टीम के गेंदबाजों को दोषी भी ठहराया है। जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

भारतीय टीम ने जीता T20 World Cup, गेंदबाजों को UP Police ने ठहराया दोषी (1)

दरअसल, यूपी पुलिस ने T20 विश्व कप में भारत को मिली जीत पर टीम इंडिया को मजाकिया अंदाज में बधाई दी है। यूपी पुलिस ने लिखा कि "भारतीय गेंदबाजों को दक्षिण अफ्रीका का दिल तोड़ने के लिए दोषी पाया गया है"।साथ ही लिखा कि "करोड़ों फैंस का लाइफलॉन्ग प्यार"। 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ड कप का ख़िताब जीता है। टीम इंडिया ने 176 रन बनाकर साउथ अफ्रीका को 177 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन लक्ष्य का पीछा कर रही साउथ इंडिया टीम को भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 169 रनों पर ही चारों खाने चित कर दिया और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

 

ये भी पढ़ें:- Ravindra Jadeja Retirement : रविंद्र जडेजा ने भी लिया इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट से संन्यास, कहा- विश्व कप जीतना सपना सच होने जैसा