रुद्रपुर: मारपीट मामले में पांच नामजद समेत दो पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: मारपीट मामले में पांच नामजद समेत दो पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। पालम ग्रीन निवासी एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध में पुलिस से शिकायत की गयी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पांच नामजद और दो अन्य पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

पालम ग्रीन कॉलोनी कीरतपुर निवासी हरपाल सिंह गिल ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में सौंपे शिकायती पत्र में कहा था कि 2 जनवरी 2024 की शाम 4 बजे उसकी पत्नी घर के बाहर खड़ी थी। इस दौरान बगवाड़ा निवासी गगन विर्क, डिबडिबा निवासी मंजीत सिंह विर्क, सुभाष नगर डिबडिबा निवासी तरनदीप सिंह, ग्राम गगनपुर बिलासपुर निवासी जीवन शेखो, बसंत संधू और दो अन्य लोग कार से उनके घर के बाहर पहुंचे। पत्नी से उसके बारे में पूछने लगे। हरपाल सिंह का कहना था कि उसके नए घर पालम ग्रीन कालोनी में पुट्टी का काम करवा रहा था।

इस दौरान असलहों से लैस होकर गगन विर्क, मंजीत सिंह, तरनदीप सिंह व जीवन शेखो, बसंत संधू अपने दो अन्य साथियों के साथ आए और तमंचे के बट से उसके मुंह पर हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। भागने पर पीछे से फायर कर दिया गया। जिससे वह बाल बाल बच गया और सड़क पर गिर गया। इसके बाद आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई की। शोर मचाने पर आरोपित धमकी देते हुए वहां से फरार हो गये। पीड़ित हरपाल सिंह ने बताया कि शिकायत पुलिस से की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद करते हुए दो अन्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।