यूपी पंचायत विभाग के अधिकारियों का तबादला, कमल किशोर बने बरेली के जिला पंचायत अधिकारी

यूपी पंचायत विभाग के अधिकारियों का तबादला, कमल किशोर बने बरेली के जिला पंचायत अधिकारी

लखनऊ, अमृत विचार। प्रदेश सरकार ने कई जिला पंचायत अधिकारियों के तबादले कर दिए। अपर जिला पंचायत अधिकारी कानपुर नगर कमल किशोर को बरेली का जिला पंचायत अधिकारी बनाया गया है। फिरोजाबाद के जिला पंचायत अधिकारी नीरज कुमार सिन्हा को चंदौली भेजा गया है। गौतमबुद्धनगर के जिला पंचायत अधिकारी कुंवर सिंह यादव को आजमगढ़, आजमगढ़ के श्रीकांत दर्वे को प्रतापगढ़ व प्रतापगढ़ के आलोक सिन्हा को गौतमबुद्धनगर का जिला पंचायत अधिकारी बनाया गया है।

सहायक जिला पंचायत अधिकारी बरेली धर्मेंद्र कुमार को मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत अधिकारी का कार्यभार दिया गया है। अपर जिला पंचायत अधिकारी मुजफ्फरनगर अनिल कुमार सिंह को कौशांबी में जिला पंचायत अधिकारी का कार्यभार दिया गया है।

वहीं, सीतापुर के जिला पंचायत अधिकारी मनोज कुमार को कानपुर भेजा गया है। झांसी के जगदीश राम को फिरोजाबाद, प्रयागराज के बाल गोविंद श्रीवास्तव को झांसी, कौशांबी के रवि शंकर द्विवेदी को प्रयागराज व लखीमपुर खीरी के सौम्य शील सिंह को रायबरेली का जिला पंचायत अधिकारी बनाया गया है। जिला पंचायत अधिकारी सम्बद्ध उप निदेशक पंचायत कानपुर मंडल निरीश चन्द्र साहू को सीतापुर व मऊ के विशाल सिंह को लखीमपुर खीरी का जिला पंचायत अधिकारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: 14 जुलाई को होगी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

 

ताजा समाचार

उन्नाव में लुटेरों ने सराफा व्यवसाई से साढ़े 12 लाख लूटे: पुलिस से मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार
बरेली कॉलेज : कैसे अदा होंगे नगर निगम के दो करोड़, पहले से अधिकांश खाते हैं सीज
Amethi Murder: एक साथ उठी 4 अर्थी तो सुदामापुरी गांव में मचा कोहराम, गोला गंगा घाट पर किया सभी का अंतिम संस्कार
यति नरसिंहानंद की हो गिरफ्तारी: मुरादाबाद में सड़कों पर उतरे मुस्लिम समुदाय के लोग, जमकर किया हंगामा 
कानपुर में पुलिस की हत्यारोपी से मुठभेड़: पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण कर की थी हत्या, 25 हजार का था इनाम
लखनऊ के खिलाड़ियों ने लगाया दमदार पंच, बने ओवरऑल चैंपियन