Kanpur: भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का फूंका पुतला; संसद में लगाए गए जय फिलिस्तीन के नारे की घोर निंदा की, बोले- सार्वजनिक रूप से मांगनी चाहिए माफी

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने संसद में ओवैसी के जय फिलिस्तीन बोलने पर पुतला फूंक जताया विरोध

Kanpur: भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का फूंका पुतला; संसद में लगाए गए जय फिलिस्तीन के नारे की घोर निंदा की, बोले- सार्वजनिक रूप से मांगनी चाहिए माफी

कानपुर, अमृत विचार। भाजपा युवा मोर्चा कानपुर के कौशलपुरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सीसामऊ प्रेम नगर चौराहे पर मंडल अध्यक्ष अंकित मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने असदुद्दीन ओवैसी का पुतला फूंककर विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने ओवैसी द्वारा संसद में लगाए गए जय फिलिस्तीन नारे की घोर निंदा की।

ओवैसी को मांगनी चाहिए माफी

मुख्य रूप से आए भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष शिवांग मिश्रा एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष अभिमन्यु सक्सेना ने कहा कि कहा कि ओवैसी की ओर से सदन में लगाए गए नारे कि हम घोर निंदा करते हैं। भारत में वैसा कल्चर भारतवासी कभी आने नहीं देंगे। संसद में इस प्रकार का नारा लगाकर उन्होंने देशवासियों के दिल पर कड़ा प्रहार किया है। उनको माफी मांगनी चाहिए।
 

फिलिस्तीन के प्रति अपनी निष्ठा दिखाने के लिए ओवैसी की सदस्यता खत्म की जाए

कौशलपुरी मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अंकित मिश्रा (ऋतिक) ने बताया कि ओवैसी भारत माता की जय कहने के बजाय दूसरे देश का जिंदाबाद कर रहे है। यह इस देश में रहकर ऐसे असंवैधानिक कार्य करते है। इनको भारत की जनता ने संसद भेजा है ना कि फिलिस्तीन की, सार्वजनिक रूप से ओवैसी को माफी मांगनी चाहिए। नहीं तो राष्ट्रपति से मांग करता हूं कि फिलिस्तीन के प्रति अपनी निष्ठा दिखाने के लिए इनकी संसद की सदस्यता खत्म की जाए।

प्रदर्शन में ये लोग रहे मौजूद

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सौरभ तिवारी, मंडल महामंत्री मांशु वैश्य, अमित, अभिषेक सिंह, निशाल वर्मा, स्पर्श, शिवा साहू, शिवा दिवाकर, अभिमन्यु सिंह, शिवम पोरवाल, भास्कर, हर्ष, सर्वज्ञ, रजत, गौरव तिवारी, राजन तिवारी, आयुष मिश्रा, कुलदीप गुप्ता व प्रशांत वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- UP-112 मुख्यालय ने कानपुर कमिश्नरेट को दिए 11 PRV वाहन...पुलिस आयुक्त ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना