शाहजहांपुर: रुपयों को लेकर हुआ विवाद...हिस्ट्रीशीटर पिता को बेटे ने मारी गोली, हालत गंभीर

रुपये के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, आरोपी हिरासत में

शाहजहांपुर: रुपयों को लेकर हुआ विवाद...हिस्ट्रीशीटर पिता को बेटे ने मारी गोली, हालत गंभीर

शाहजहांपुर, अमृत विचार। तिलहर के गांव खिरिया उदैत में गुरुवार शाम रुपये के लेनदेन के विवाद में एक बेटे ने अपने हिस्ट्रीशीटर पिता को गोली मारकर घायल कर दिया। इसकी सूचना पर सीओ और थानाध्यक्ष फोर्स के साथ गांव पहुंचे और मौका मुआयना करने के साथ ही घायल को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा।

सीओ प्रयांक जैन ने बताया कि गुरुवार शाम करीब पांच बजे कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि गांव खिरिया उदैत में एक व्यक्ति ने अपने पिता के गोली मार दी है। सूचना पर कोतवाल विशाल प्रताप सिंह पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे तो पता चला कि रामसरन (50) ने अपने हिस्ट्रीशीटर पिता बद्री (75) को गोली मार दी है। कोतवाली पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बद्री को मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

उन्होंने बताया कि राम सरन अपने पिता बद्री के साथ ही रहता है। दोनों की पत्नियां मर चुकी हैं। जानकारी करने पर पता चला कि रुपये के लेनदेन को लेकर पिता पुत्र में झगड़ा हुआ और राम सरन ने देसी तमंचे से पिता बद्री के दो गोलियां मार दीं और मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने तलाश कर हिरासत में ले लिया है। उधर गांव वालों ने बताया कि बद्री के चार बेटे हैं। जिनमें एक रामसरन है और दूसरा बेटा बिजेंद्र जिला बदर रह चुका है। अब वह एक भाई के साथ गांव में ही अलग रहता है। जबकि तीसरा बेटा सुरेश परिवार के साथ दिल्ली में रहता है।

कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।