बाराबंकी : अपने आका के इशारे पर ओवैसी ने लगाया जय फिलिस्तीन का नारा: वसीम राईन

बाराबंकी :  अपने आका के इशारे पर ओवैसी ने लगाया जय फिलिस्तीन का नारा: वसीम राईन

बाराबंकी, अमृत विचार। संसद के भीतर जय फिलिस्तीन का नारा ओवैसी ने जानबूझकर दिया है। साबित है कि कहीं उनके आका भी बैठे हुए हैं, जिनके इशारे पर वह ऐसी हरकत कर बैठे। देश के मुसलमान की बुनियादी दिक्कतों को भूल कर ओवैसी अगर जय फिलिस्तीन के नारे लगा रहे तो उनकी इस कौम के प्रति कथित हमदर्दी पर सवालिया निशान लगना भी गलत नहीं।

यह बात आल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसीम राईन ने अपने बयान में कहीं। उन्होंने कहा कि ओवैसी कुछ भी यूं ही नहीं करते बल्कि कोई न कोई वजह जरूर होती है। उन्होंने जय फिलिस्तीन का नारा देकर यह जरूर साबित कर दिया कि वह किसी जगह बैठे आका के इशारे पर काम कर रहे हैं। वैसे भी ओवैसी का बेसिक ज्ञान भी बहुत कमजोर है। उन्हें यह याद कर लेना चाहिए कि फिलिस्तीन ने इजराइल से चल रहे युद्ध को खुद न्योता दिया है।

उनके यहां पल रहे हमास जैसे आतंकी संगठन ने इजराइली नागरिकों पर क्रूर हमला कर अगवा कर लिया और खुली जंग छेड़ दी। लिहाजा इजराइल को भी खुद का बचाव करना पड़ा और ऐसा कोई भी देश करता। इन हालात में भी ओवैसी अगर फिलिस्तीन के साथ खड़े हैं तो उनकी राष्ट्रीयता पर भी सवालिया निशान लग जाते हैं। 

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि ओवैसी देश के मुसलमानों के पिछड़ेपन, शैक्षिक अभाव, बुनियादी दिक्कतों व उनके उत्थान पर बात व संघर्ष करने की जगह विश्व स्तर की राजनीति कर रहे हैं जबकि खुद एक राज्य तक ही सिमटे हुए हैं। ओवैसी को ओछी राजनीति से बाज आना चाहिए और देश के मुसलमानों का ख्याल करना चाहिए न कि बेजा हरकते कर देश को शर्मिंदा करने व संसद को अपनी पसंद का अखाड़ा बनाने का।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: स्टेट ऑफ ग्लोबल एयर पॉल्यूशन की रिपोर्ट जारी, वायू प्रदूषण से हर साल 5 लाख लोगों की जाती है जान