T20 WC 2024 : टी20 विश्व कप की जीत के बाद अनुष्का ने विराट के लिए लिखा भावुक संदेश, बोलीं- मुझे इस इंसान से प्यार है...

T20 WC 2024 : टी20 विश्व कप की जीत के बाद अनुष्का ने विराट के लिए लिखा भावुक संदेश, बोलीं- मुझे इस इंसान से प्यार है...

मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारत के टी-20 विश्व कप जीतने पर अपने पति एवं भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर भावुक संदेश लिखा और पूरी टीम को जीत की बधाई दी। कोहली ने टी-20 विश्व कप के खिताबी मुकाबले में 59 गेंद में दो छक्कों और छह चौकों की मदद से 76 रन बनाये और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस फाइनल में सात रन से मिली जीत में ‘प्लेयर आफ द मैच’ रहे। उन्होंने भारत को दूसरा टी20 विश्व कप दिलाने में सूत्रधार की भूमिका निभाने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की भी घोषणा कर दी। अनुष्का शर्मा ने टीवी पर यह रोमांचक मैच देखा।

 

https://www.instagram.com/p/C8z-Zjbs60N/?hl=en&img_index=1

शर्मा ने भारतीय टीम की जीत के तुरंत बाद ‘इंस्टाग्राम’ पर लिखा,  'और... मुझे इस इंसान से प्यार है। उन्होंने विराट जैसा जीवनसाथी मिलने पर आभार व्यक्त किया और लिखा, ‘‘जाइए, अब पानी पीजिए और जीत का जश्न मनाइए।' शर्मा ने इस पोस्ट के साथ विराट की ट्रॉफी थामे एक तस्वीर भी साझा की। 

https://www.instagram.com/p/C8z_6UCst1l/?hl=en

अभिनेत्री ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, हमारी बेटी ने जब सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते देखा तो उसकी सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या उन्हें गले लगाने वाला कोई है....हां, मेरी प्यारी बेटी, उन्हें डेढ़ अरब लोगों ने गले लगाया। शानदार जीत और लाजवाब उपलब्धि। विजेताओं को बधाई। विराट और अनुष्का 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी तीन साल की एक बेटी और चार महीने का एक बेटा है।

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2024 : आंखों में आंसू, हाथों में वर्ल्ड कप, कंधे पर तिरंगा...देखें टीम इंडिया के जश्न की तस्वीरें

ताजा समाचार

Kanpur: स्टेशन पर ट्रेनें ठप, सुरंग में पानी भरने से यात्री परेशान...सिग्नल फेल होने के कारण कई ट्रेन आउटर पर ही रुकीं
राहुल ने संसद में झूठ बोला, अयोध्या में बांटा गया 1733 करोड़ रुपए मुआवजा, सीएम योगी ने किया पलटवार
रुद्रपुर: 40 लाख की फिरौती मांगने की जांच शुरू, एसएसपी ने गठित की 40 सदस्यीय एसआईटी टीम
Unnao: शाम होते ही रोड किनारे ट्रकों की भीड़ से लगता भीषण जाम...ठेकों पर शराब पीने वाले पियक्कड़ भी रोड पर लगा देते वाहन
हल्द्वानी: चिकित्सकों की कमी से पीजी की सीटों पर संकट
इस जिले में करोड़ों खर्च करके भी चालू नहीं हुआ पॉलिटेक्निक कॉलेज, खंडहर हो गई इमारत...शेष बजट के अभाव में लटका काम