बागेश्वर: अंतिम सांस लेने से पहले वो डाल गया  WhatsApp Status पर हत्यारों का  नाम...

बागेश्वर: अंतिम सांस लेने से पहले वो डाल गया  WhatsApp Status पर हत्यारों का  नाम...

बागेश्वर, अमृत विचार। बीते शनिवार रात तहसील क्षेत्र के भैरूचौबट्टा में एक युवक की हत्या कर शव को उसी के वाहन से लटकाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मौत से पहले मृतक ने वीडियो बनाकर घटना के लिए गांव के ही दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

भैरूचौबट्टा में मैक्स वाहन संख्या यूके 02 टीए 1524 में भैरूचौबट्टा निवासी मनोज कुमार (32) पुत्र केशर राम का शव रस्सी के सहारे लटका मिला था। भैरूचौबट्टा के ग्राम प्रधान नवीन चंद्र और गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। मृतक के पैर जमीन से टिके हुए थे।

वहीं मृतक ने सांसे टूटने से पहले व्हाट्सएप स्टेटस पर अपनी मौत का राज उगलते हुए दो लोगों को जिम्मेदार ठहाराया है, युवक ने इस वीडियो में गांव के ही नवीन और नीरज नाम के दो लोगों का नाम लेते हुए बताया है इन दोनों ने उसके सिर पर शीशे फोड़े हैं। अगर उसे कुछ हो जाता है तो इसकी जिम्मेदारी इन लोगों की होगी। इधर मृतक के भाई प्रकाश चंद्र ने राजस्व पुलिस में गांव के ही नवीन नाथ उर्फ नब्बू और नीरज के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

मृतक के परिजनों और गांव के लोगों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मोर्चरी के बाहर पुलिस, प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव न उठाने का एलान किया। इधर एसडीएम मोनिका ने मोर्चरी पहुंचकर मृतक के परिजनों को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी दी है, और अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है। वहीं उन्होंने कहा है कि आपराधिक वारदात को देखते हुए मामला रेगूलर पुलिस को सौंपा जाएगा।

ताजा समाचार

Kanpur: सुबह पानी बरसा, रात तक आधा शहर बिजली को तरसा, घरों में इनर्वटर दे गए दगा, उमस भरी गर्मी में उबल गए लोग
बागेश्वर: नहरों में पानी न होने से खेत लगे सूखने, महिलाओं ने सिंचाई कार्यालय में किया प्रदर्शन
Exclusive: Kanpur में उमरा वीजा लेकर अब पूरे सऊदी में कहीं भी जाने की छूट...भारत-सऊदी के बीच बढ़ेगा पर्यटन व व्यापार
अल्मोड़ा में 25 पेटी अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार
Kanpur News: इरफान के लिए कपिल सिब्बल को खड़ा करेंगे अखिलेश...परिवार को उप चुनाव का टिकट देने में मिल सकती वरीयता
रायबरेली: सड़क किनारे खड़ा मिला 25 मृत मवेशियों से लदा DCM, आसपास के गांव में सनसनी