हरदोई : खेत के किनारे लगे तार में तीन भाई-बहन चिपके,एक की मौत

खेत मालिक ने जानवरो का हवाला देते हुए दौड़ाया था करंट, पिहानी कोतवाली के कुवंरपुर बंदरहा में हुए हादसे से हड़कंप

हरदोई : खेत के किनारे लगे तार में तीन भाई-बहन चिपके,एक की मौत

अमृत विचार, हरदोई। खेत के किनारे लगाए गए चारों में बिजली का करंट दौड़ाया जा रहा था। उसी बीच अपने दरवाज़े पर खेल रहे तीन भाई-बहन उसकी चपेट में आ कर उसमें चिपक गए। इसका पता होते ही गांव वाले उन्हे बचाने दौड़ पड़े,किसी तरह दो को तो बचा लिया,जबकि करंट लगने से तीसरे की मौत हो गई। मामला पिहानी कोतवाली के कुवंरपुर बंदरहा का बताया गया है।

बताया गया है कि कुवंरपुर बंदरहा निवासी शिवसागर के मकान के बिल्कुल बगल मे लालाराम का खेत है। लालाराम के पुत्र विजय  ने जानवरों का हवाला देते हुए खेत के चारों तरफ तार लगाए और उसमें बिजली का करंट दौड़ा रखा था। बुधवार की शाम को शिवसागर के बच्चे 8 वर्षीय पुत्री खुश्बू देवी,6 वर्षीय पुत्र मंजेश कुमार और 4 वर्षीय पुत्र गौरव घर के बाहर खेल रहे थे,उसी बीच तीनों भाई-बहन चारों में दौड़ रहे करंट की चपेट में आ कर चिपक गए।

इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। तमाम गांव वाले दौड़ पड़े। सभी तीनों बच्चों को बचाने में जुट गए। खुश्बू और गौरव को किसी तरह बचा लिया गया,लेकिन मंजेश को नहीं बचाया जा सका। इसज्ञतरह हुए हादसे की खबर ने पूरे इलाके में खलबली मचा दी। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है।

प्राथमिक विद्यालय का छात्र था मंजेश

शिवसागर का कहना है कि वह मेहनत-मज़दूरी कर किसी तरह से अपने बच्चों का पेट पाल रहा था। इसी साल उसने गांव के प्राथमिक विद्यालय मे मंजेश का नाम लिखाया था। छुट्टी चल रही है। उसने रोते हुए कहा कि अगर स्कूल की छुट्टी न होती तो शायद उसके बेटे की जान बच सकती थी।

चैलेंज कर दौड़ाया था बिजली का करंट

लालाराम के पुत्र विजय ने चैलेंज कर खेत के किनारे लगाए ब्लेड वाले चारों में बिजली का करंट दौड़ाया था। शिवसागर ने बताया कि विजय ने एलानिया कहा था कि उसका कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। जो उसकी मर्ज़ी होगी,वही करेगा।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: होटल मालिक ने लाइन में लगाई बल्ली, हो रहे फाल्ट...उपभोक्ताओं ने की शिकायत

 

 

ताजा समाचार