Kanpur: PM मोदी के आगमन से पहले महिला से चेन लूट का किया था प्रयास...असफल होने पर हवाई फायर कर हुए थे फरार, एक गिरफ्तार

कानपुर में चेन लूट के दौरान गोली चलाने वाला गिरफ्तार

Kanpur: PM मोदी के आगमन से पहले महिला से चेन लूट का किया था प्रयास...असफल होने पर हवाई फायर कर हुए थे फरार, एक गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र में दो माह पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चकेरी एयरपोर्ट पर आने से कुछ समय पहले लुटेरों ने सड़क पर जा रही महिला को रोककर सोने की चेन लूटने का प्रयास किया था। 

महिला ने विरोध किया तो लुटेरे ने हवा में फायर करते हुए महिला को सड़क पर धक्का दे दिया था। वारदात के ठीक दो माह बाद अब थाना पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। 

अहिरवां के संजीव नगर द्वितीय निवासी फौजी राजकुमार की पत्नी रीता चार मई को अपनी बेटी और बहन की बेटी को स्कूल से वापस घर लेकर लौट रही थीं। इसी दौरान घर के पास बाइक से आए दो लुटेरों ने रीता से चेन लूटने का प्रयास किया था। 

विरोध करने पर एक आरोपी तमंचे से फायर करते हुए बाइक से अपने साथी के साथ भाग निकला था। चकेरी पुलिस चौकी प्रभारी अहिरवां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी थी। इस संबंध में चकेरी प्रभारी निरीक्षक अशोक दुबे ने बताया कि घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपी की पहचान फतेहपुर जहानाबाद चन्दागली कोडा निवासी यमन पटेल उर्फ राहुल के रूप में हुई थी। 

जिसे शुक्रवार को अहिरवां स्थित 80 फीट तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं उसके साथी की तलाश की जा रही है। आरोपी यमन पर 25 हजार रुपये का इनाम था। आरोपी पर कई थानों पर मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: इरफान की सजा बढ़ाने के लिए अपील करेगी सरकार, अभियोजन की ओर से अपील का प्रतिवेदन DM को सौंपा