Jalaun News: परिजन बने प्यार में अड़चन...ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान

Jalaun News: परिजन बने प्यार में अड़चन...ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान

जालौन (कालपी), अमृत विचार। कथित प्रेम प्रसंग के चलते युवा प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इस घटना से दो परिवारों में कोहराम गया। सूचना पर छौंक रेलवे ट्रैक पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और दोनों शवों का पंचनामा भरकर आगे की कार्रवाई के लिये भेज दिया।
     
जानकारी के अनुसार कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरदौली निवासी ब्रजलाल अहिरवार का 22 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार गांव में रहता था। बताते हैं कि मनीष का प्रेम प्रसंग 19 वर्षीय दीक्षा निवासी कैलिया से चल रहा था। दीक्षा उरई में रहकर पढ़ाई कर रही थी। बताते हैं कि दोनों शादी करना चाहते थे। दोनों परिवारों ने यह कभी भी नहीं सोचा था कि दोनों इतना बड़ा कदम उठा लेंगे। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 26 जून को मनीष  घर से निकला था। वहीं रास्ते में उसे  दीक्षा भी मिल गई। दोनों झांसी-कानपुर रेलवे ट्रैक छौंक गांव के समीप पहुंचे और वहीं पर मनीष व दीक्षा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। रेलवे विभाग से सुबह साढ़े पांच बजे सूचना मिलने के बाद कोतवाल नागेंद्र पाठक तथा ज्ञान भारती चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। मनीष तथा दीक्षा के घर में मौत की खबर पहुंची तो सभी लोग स्तब्ध रह गए।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: गोली मारकर पत्नी को उतारा था मौत के घाट, हत्यारे पति को मिली उम्रकैद, भरना होगा इतने रुपये का जुर्माना...