पेपर लीक: सुभासपा विधायक बेदीराम का वीडियो वायरल, परीक्षा परिणाम और नौकरी दिलाने की हो रही बात, दर्ज हो चुका है पहले भी मुकदमा

पेपर लीक: सुभासपा विधायक बेदीराम का वीडियो वायरल, परीक्षा परिणाम और नौकरी दिलाने की हो रही बात, दर्ज हो चुका है पहले भी मुकदमा

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का पेपर लीक को लेकर बनाया जा रहा कानून चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के विधायक बेदीराम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परीक्षा पास कराने व नौकरी दिलाने की चर्चा हो रही है। जिसमें विधायक बेदीराम परीक्षा पास हो गया अब जाकर नौकरी करे, कहते हुये सुनाई पड़ रहे हैं, हालांकि अमृत विचार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में विधायक बेदी राम यह कहते हुये सुने जा सकते हैं कि रिजल्ट निकला और हमारा काम खत्म, पेपर रद्द हो, इसकी जिम्मेदारी नहीं है जैसी बात वायरल वीडियो में सुनी जा सकती है।

बताया जा रहा है कि बेदी राम पर पहले भी मुकदमा दर्ज हो चुका है। एसटीएफ ने इन पर कार्रवाई की थी। वहीं कांग्रेस ने दावा किया है कि नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम शामिल हैं। प्रश्नपत्र लीक कांड से जुड़ा एक वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने यह दावा किया। सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी की पार्टी का सहयोगी विधायक नीट पेपर लीक का सरगना है। 

यह भी पढ़ें: अभिभाषण की प्रति लोकसभा के पटल पर रखी गई, कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित

ताजा समाचार

मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान 
तोलोलिंग, टाइगर हिल की लड़ाई निर्णायक साबित हुई : करगिल नायकों ने युद्ध की वर्षगांठ पर कहा
रायबरेली: आपराधिक कानून में बदलाव को लेकर नाराज वकीलों ने प्रकट किया सांकेतिक विरोध
मुरादाबाद: जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने एक घंटे में पाया काबू