संभल: गो तस्कर को पकड़ने गई पुलिस को दौड़ाया, हिरासत में एक व्यक्ति को जबरन छुड़ाया

संभल: गो तस्कर को पकड़ने गई पुलिस को दौड़ाया, हिरासत में एक व्यक्ति को जबरन छुड़ाया

संभल, अमृत विचार: असमोली थाना क्षेत्र के गांव में कुख्यात गो तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस को महिलाओं व अन्य लोगों ने दौड़ाकर वापस लौटने पर मजबूर कर दिया। जिस एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया था उसे भी महिलाओं ने छुड़ा लिया। कहा जा रहा है कि फरार गो तस्कर को ही पकड़ा गया था लेकिन पुलिस इससे इन्कार कर रही है।

असमोली थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव निवासी रहीस उर्फ़ बब्लू पुत्र कल्लू के खिलाफ जनपद संभल ही नहीं बल्कि प्रदेश के कई जनपदों में गो तस्करी व अन्य आरोपों को लेकर मुकदमें दर्ज हैं। रहीस उर्फ़ बब्लू का मंसूरपुर गांव में बना एक मकान भी पुलिस कुर्क कर चुकी है। मैनपुरी जनपद के कुरावली थाने की पुलिस को भी रहीस उर्फ़ बब्लू की तलाश है। मंगलवार शाम को कुरावली पुलिस की टीम हिस्ट्रीशीटर रहीस उर्फ़ बब्लू का वारंट लेकर असमोली पहुंची थी। 

असमोली पुलिस की टीम को साथ लेकर कुरावली पुलिस ने मंसूरपुर गांव में बब्लू के घर छापा मारकर एक व्यक्ति को पकड़ लिया। इसी दौरान कुछ ग्रामीण व परिवार की महिलाएं इकटठा होकर गिरफ्तारी का विरोध करने लगीं। बात यहां तक पहुंची कि हिरासत में लिये गये व्यक्ति को महिलाओं ने जबरन छुड़ा लिया। इसके बाद पुलिस को वहां से उल्टे पैर भागना पड़ा। इस घटना को लेकर असमोली पुलिस ने चुप्पी साध रखी है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश्चंद्र ने बताया कि पुलिस गांव में गई थी और मैनपुरी पुलिस ने एक व्यक्ति को रोका था। पुलिस के साथ किसी तरह की अभद्रता की बात सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- संभल: शराब कारोबारी के मुनीम का अपहरण, पुलिस ने बरामद कर एक बदमाश को दबोचा