संभल: साले की शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की बाइक ट्राली में घुसी, मौत

साथी घायल, थाना बिलारी के बरौली रुस्तमपुर के पास हुआ हादसा

संभल: साले की शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की बाइक ट्राली में घुसी, मौत

चन्दौसी, अमृत विचार। जनपद मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र के गांव बरौली रुस्तमपुर में ट्रैक्टर-ट्राली के अचानक ब्रेक लगाने पर पीछे आ रही बाइक ट्राली में जा घुसी। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा युवक घायल हो गया। बताया गया कि अशोक नगर निवासी युवक अपने साले की शादी के कार्ड बांटकर वापस लौट रहा था। 

बनियाठेर थाना क्षेत्र के अशोक नगर निवासी मिंटू 26 वर्ष पुत्र हुकुम सिंह के साले सुमित की एक जुलाई की शादी है। इसलिए मिंटू साले की शादी की तैयारी में जुटा था। मंगलवार की सुबह मिंटू अपने मोहल्ले के ही दोस्त सुमित के साथ साले की शादी के कार्ड बांटने बिलारी थाना क्षेत्र के गांव जरगांव व सुजानपुर रिश्तेदारी में गया था। 

दोपहर डेढ़ बजे दोनों कार्ड बांटकर बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जब बाइक सवार बिलारी थाना क्षेत्र के गांव बरौली रुस्तमपुर के पास पहुंचे। तो आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने अचानक अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे आ रही बाइक ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। हादसे में बाइक चला रहा मिंटू गंभीर रूप से हो गया। जबकि पीछे सुमित चुटैल हो गया। घटना की सूचना पर 108 एंबुलेंस से घायलों को उपचार के लिए सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सक ने  मिंटू को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गया। 

ये भी पढ़ें- संभल: बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे साले-बहनोई की सड़क हादसे में मौत

 

ताजा समाचार

Bareilly News: रोजा में एक महीने के ब्लॉक से 96 ट्रेनें होंगी प्रभावित, 60 रहेंगी निरस्त
मुरादाबाद: गोलीबारी के मुख्य आरोपी मुस्लिम और उसके पिता नन्हे को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार
बरेली: किशोरों में हो रहे शारीरिक बदलाव, भ्रांतियों में फंसकर बिगाड़ रहे सेहत
अमरोहा: खेतों की चकबंदी के बदले में 3.12 लाख रुपये हड़पे, पैसे वापस मांगने पर किसान को पीटा
बरेली गोलीकांड: साठगांठ या इत्तेफाक...गुमनाम बदमाश मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़े, राणा बंधु हाजिर होने में कामयाब
बरेली: सोशल मीडिया पर शुरू हुई प्रेम यात्रा दो साल में ही वायरल मैसेज की तरह पड़ी फीकी, अब परामर्श केंद्र में रिश्ता बचाने की आखिरी कोशिश