बरेली: ओवरलोडिंग की तो अब खैर नहीं, क्रास चेकिंग के लिए टीमें गठित

बरेली: ओवरलोडिंग की तो अब खैर नहीं, क्रास चेकिंग के लिए टीमें गठित

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: वाहनों की ओवरलोडिंग की क्रास चेकिंग के लिए आरटीओ ने मंडल के चारों जिलों में टीमें गठित कर दी हैं। इसके तहत बरेली में बदायूं और शाहजहांपुर के अधिकारी चेकिंग करेंगे। वहीं जिले के अधिकारी दूसरे जिलों में चेकिंग करेंगे। तीन दिन तक रात 8 से सुबह 6 बजे तक चेकिंग अभियान चलाया जाएगा।

पिछले दिनों सीबीगंज में एक ट्रक चालक से निजी लोगों ने वसूली की कोशिश की थी। निजी लोगों को एआरटीओ का गुर्गा बताया गया था। इसके बाद ही आरटीओ ने मंडल में क्रॉस चेकिंग का निर्णय लिया। क्रॉस चेकिंग के लिए गठित टीमों में बरेली में एआरटीओ बदायूं अम्बरीश कुमार, शाहजहांपुर के यात्रीकर अधिकारी मो. आरिफ खां और बदायूं के यात्रीकर अधिकारी रमेश चंद्र प्रजापति ओवरलोड वाहनों को चेक करेंगे। 

इसके अलावा बदायूं में बरेली के एआरटीओ प्रवर्तन संदीप कुमार जायसवाल, बरेली के यात्रीकर अधिकारी होरी लाल वर्मा और मुन्ना लाल, पीलीभीत में शाहजहांपुर के एआरटीओ शांति भूषण पांडेय और यात्रीकर अधिकारी मो. आरिफ खां और शाहजहांपुर में पीलीभीत के एआरटीओ वीरेंद्र सिंह, बरेली एआरटीओ मनोज सिंह और संदीप कुमार जायसवाल चेकिंग करेंगे। आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार रात से चेकिंग शुरू होगी और रोजाना रात 8 से सुबह 6 बजे तक चेकिंग की जाएगी।

यह भी पढ़ें- अब नहीं चलेगी टनकपुर-बरेली स्पेशल ट्रेन, इस वजह से किया बंद