रामपुर: सैफनी के जंगल में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी, लिया जायजा

रामपुर: सैफनी के जंगल में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

सैफनी, अमृत विचार। क्षेत्र के बिचपुरी लाल जी गांव के जंगल में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने शव पर चोटों के निशान होने की बात कही है। जिससे महिला की हत्याकर शव जंगल में फेंकने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

सोमवार की सुबह थाना क्षेत्र के बिचपुरी लाल जी गांव के जंगल में किसान खेतों पर काम करने गए थे। उसी दौरान गांव निवासी अमर पाल सिंह के गन्ने के खेत की मेड़ पर एक अज्ञात महिला का शव पड़ा दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर थाना प्रभारी हरिओम सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। भारी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए। हालत देख शव को तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है, साथ ही मृत महिला शादीशुदा और उसकी उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।

ग्रामीणों ने शव पर चोटों के निशान बताए हैं। जिससे महिला की हत्याकर शव को जंगल में फेंकने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उधर सूचना पाकर सीओ संगम कुमार और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। थाना प्रभारी हरिओम सिंह ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

ये भी पढ़ें। Rampur News : धार्मिक स्थल के सामने लगे हैंडपंप के पास पेशाब करने वाले किशोर को पुलिस ने पकड़ा