Bareilly News: अंडर ग्राउंड केबिल खराब होने से 16 घंटे से 200 गांवों की बिजली ठप

Bareilly News: अंडर ग्राउंड केबिल खराब होने से 16 घंटे से 200 गांवों की बिजली ठप

शीशगढ़, अमृत विचार। उमस भरी गर्मी में पिछले 16 घंटे से शीशगढ़ और शेरगढ़ के 200 गांवों के ग्रामीण बिजली के लिए परेशान हैं।16 घंटे से बिजली सप्लाई ठप है। 

यूपीपीसीएल के अधिकारियों ने बताया कि शनिवार शाम 8 बजे रिछा रेलवे क्रॉसिंग के पास अंडर ग्राउंड की मुख्य केबिल खराब हो गईं थी, जिससे शीशगढ़ में जाफरपुर उपकेंद्र और शेरगढ़ के उपकेंद्र ठप हो गए।हमारी टीम निरंतर रात से ही काम में लगी हुई है। उम्मीद है कि दो घंटे में बिजली सप्लाई चालू हो जाएगी। 

ग्रामीणों ने बताया कि लखा,जगत, शीशगढ़ ,विसलपुर ,कुतुबपुर ,मदनापुर , गुलाड्या ,ढकया ,मिलक,जफ़रपुर, बोची,मलसा खेरा, गोंट्या )विलसा,सहोरा ,रास,कालोनी ,रतनपुरा ,हल्दी,सेहोर ,रतनपुरा कालोनी समेत दो सौ गांवों की बिजली सप्लाई बाधित हैं। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से बिजली लाइनों में फाल्ट होने पर बिजली के लिए परेशान हैं। चौबीस में से 8 घंटे भी बिजली ठीक से नहीं मिल रही है। ऊपर से लो वोल्टेज की समस्या से बिजली उपकरण नहीं चल पा रहे हैं। 

अब शनिवार रात 8 बजे से अब तक 16 घंटे बीतने के बाद भी बिजली के दर्शन नहीं हुए हैं। इन्वर्टर बैट्री,मोबाइल सब बंद हो गए हैं। जेई ग्रीस कुमार ने बताया कि रिछा रेलवे क्रासिंग के पास अंडर ग्राउंड मैन केबिल खराब होने से जाफरपुर और शेरगढ़ के उपकेंद्रों से पोषित गांवों से सप्लाई बंद है। रात से ही टीम लगी हुई है। उम्मीद है कि दो घंटे में सप्लाई सुचारु रूप से चालू हो जाएगी।

ये भी पढे़ं- बरेली: निर्धारित समय में नहीं बन रहे हैसियत प्रमाण पत्र, दो राजस्व निरीक्षक को नोटिस

 

ताजा समाचार