बरेली: पुलिस ने नौ आरोपियों को भेजा जेल, शासन ने तलब की घटना की रिपोर्ट

बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के गठित की गईं पांच टीमें, दहशत से बंद हुईं दुकानें दूसरे दिन खुलीं

बरेली: पुलिस ने नौ आरोपियों को भेजा जेल, शासन ने तलब की घटना की रिपोर्ट

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत बाईपास पर प्लॉट पर कब्जे के लिए बीच सड़क दो घंटे तक फायरिंग, बवाल और आगजनी के वायरल वीडियो बरेली के पूरे सिस्टम की धज्जियां उड़ा रहे हैं। शासन ने इनका संज्ञान लेकर अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है।

इस बीच पुलिस ने रविवार को नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तीन आरोपियों का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है जिनमें एक मुठभेड़ में घायल हुआ ललित सक्सेना भी है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग पांच टीमें बनाई गई हैं।

बीच सड़क सरेआम फायरिंग की घटना पर शासन ने खासी नाराजगी जताते हुए रिपोर्ट तलब की है। पुलिस ने अब तक इस मामले में टाइल्स की दुकान के मालिक अभिराज उपाध्याय और उसके बेटे आदित्य के साथ शिवओम कुमार, रविंद्र यादव, सनोज, संदेश, पंकज गुप्ता और ओमकार को गिरफ्तार किया है। रोहित ठाकुर, रोहित और ललित सक्सेना का अस्पताल में पुलिस हिरासत में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की हैं। 

एक थाना इज्जतनगर के दरोगा और दूसरी अभिराज के नौकर की तरफ से। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं जो लगातार दबिश दे रही हैं। घटनास्थल पर पुलिस तैनात कर दी गई है। शनिवार को ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद आसपास की दुकानें पूरे दिन बंद रही थीं जो रविवार को खुलीं। हालांकि लोग अब भी खौफजदा हैं और गोलीकांड के बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

सभी आरोपियों की संपत्ति कुर्क होगी, गैंगस्टर लगेगा : आईजी
आईजी डॉ. राकेश सिंह ने कहा है कि पुलिस इस मामले में सख्त रवैया अपनाएगी। सभी आरोपी जेल भेजे जाएंगे। उन पर गैंगस्टर लगाने के साथ उनकी संपत्तियों की जांच कराकर अवैध रूप से अर्जित की गईं संपत्तियां कुर्क की जाएंगी। आईजी ने कहा कि बदमाशों ने जिस दुस्साहस के साथ वारदात को अंजाम दिया है, उसे देखते हुए ऐसी सख्त कार्रवाई की जाएगी जो नजीर के रूप में याद की जाए। उनकी कमर तोड़ दी जाएगी।

ये भी पढे़ं- बरेली: शराबी पति ने महिला को बांधकर पीटा, पड़ोसियों ने कराया मुक्त, जानें मामला