सुलतानपुर में चावल व्यापारी के सिर में गोली मार कर हत्या

रविवार की रात करीब  9.30 बजे गुप्तारगंज कस्बे में हुई वारदात

सुलतानपुर में चावल व्यापारी के सिर में गोली मार कर हत्या

कूरेभार, सुलतानपुर, अमृत विचार : कूरेभार थाना क्षेत्र के गुप्तारगंज बाजार में एक व्यापारी  की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। गोली लगने से गंभीर हालत में व्यापारी को मेडिकल कालेज  लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आशंका है कि चावल कारोबार में धान खरीद के लेन-देन में उसे बदमाशों ने गोली मारी है। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर रही है।

रविवार की रात करीब 9.30 बजे गुप्तारगंज कस्बे का निवासी चावल कारोबारी राजेश उर्फ रोहित जयसवाल पुत्र विदेश्वरी जयसवाल उम्र करीब 35 वर्ष कस्बे में ही चंद्रिकाधाम के पास स्थित भोला चाय की दुकान पर खड़ा था। उसी समय एक बाइक पर सवार दो बदमाश उसके पास पहुंचे। उन्होंने बिना कोई बातचीत रोहित के सिर को निशाना बनाते हुए तमंचे से गोली मार दी।

जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते, गोली सिर में लगने से रोहित मौके पर ढेर हो गया। दोनों बदमाश बाइक से मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में लोगों ने घायल को मेडिकल कालेज के अधीन जिला अस्पताल पहुंचाया, पुलिस को सूचना दी। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। एएसपी अरुण चंद्र ने बताया कि पुलिस मौके पर है। जांच की जा रही है। अभी कुछ लेनदेन का मामला सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें:- पुलिस आयुक्त ने संभाला चार्ज : शहर की यातायात व्यवस्था और पुलिसिंग पर प्राथमिकता

ताजा समाचार

अयोध्या: जलनिकासी की अव्यवस्था देख नाराज हुए मुख्य सचिव, 24 घंटे का अल्टीमेटम
Kanpur: रजत सिंहासन पर सवार होकर कृपा बरसाते निकले प्रभु जगन्नाथ, शंखनाद और पुष्पवर्षा करते निकली भक्तों की टोली
हरदोई: पुलिस ने किया दंगा नियंत्रण योजना का अभ्यास, एसपी ने अराजकतत्वों को दी चेतावनी
Banda: सपाइयों ने हाथरस हादसे पर निकाला कैंडल मार्च; मृतकों को दी श्रद्धांजलि, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग
Banda: अंतर्जनपदीय प्रतियोगिता में मेजबान खिलाड़ियों ने बाक्सिंग व कुश्ती में लहराया प्रतिभा का परचम, एएसपी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित
Kanpur: शहर के 61 केंद्रों पर करीब 30 हजार अभ्यर्थियों ने दी CTET परीक्षा, CBSE जल्द जारी करेगा Answer Key और रिस्पॉन्स शीट