हादसा : गोमती में नहाने गए चार में  तीन बच्चे डूबे, तलाश जारी  

हादसा : गोमती में नहाने गए चार में  तीन बच्चे डूबे, तलाश जारी  

सुलतानपुर, अमृत विचार।  शहर से सटे गोमती नदी के चांदनी घाट पर गुरुवार शाम को नदी में नहाने गए चार बच्चे डूब गए। एक बच्चे को डूबते समय नाविकों ने बचा लिया। नदी में डूबे तीन बच्चे अभी लापता हैं। घटना की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की टीम गायब बच्चे की तलाश कर रही है। देरशाम तक बच्चों का पता नहीं लग सका । घटना पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के बेचू खां का पुरवा पांचोपीरन गांव निवासी फरहान (13) पुत्र नूर आलम व हसनैस (12) पुत्र रुखसार, रेहान (10) पुत्र जाबिर व जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के कैथोली गणेशपुर गांव निवासी आविद (10) पुत्र इफ्तिखार शाम को करीब 5 बजे गोमती नदी के चांदनी घाट पर नहाने गए थे।घाट के निकट अधिक गहराई में नहाते समय चले जाने के कारण सभी बच्चे डूबने लगे। इस बीच घाट पर मौजूद लोगों ने रेहान को किसी तरह से बचा लिया। फरहान, हसनैन व आविद तीनों बच्चे नदी में डूब गए।

तीन बच्चों के नदी में डूबने की सूचना पर केएनआई पुलिस चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह फोर्स के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस और प्रशानिक उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर एसडीएम सदर ठाकुर प्रसाद, सीओ सिटी शिवम मिश्रा, नगर कोतवाली निरीक्षक श्रीराम पाण्डेय, हल्का लेखपाल सुनील सिंह, ग्राम प्रधान बड़कऊ पहुंच गए। आनन-फानन में इलाकाई गोताखोरों की टीम नदी में डूबे बच्चों की तलाश में लगाई गई। खबर लिखे जाने तक बच्चों का पता नही चल सका था।  एसडीएम सदर ने बताया कि डूबे लापता बच्चों की तलाश में गोताखोरों की टीमें लगाई गई हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: स्टेट ऑफ ग्लोबल एयर पॉल्यूशन की रिपोर्ट जारी, वायू प्रदूषण से हर साल 5 लाख लोगों की जाती है जान