Auraiya: दो पक्षों में जमकर चले लाठी और डंडे, बेबस नजर आई पुलिस, इस बात को लेकर छिड़ा था विवाद...

Auraiya: दो पक्षों में जमकर चले लाठी और डंडे, बेबस नजर आई पुलिस, इस बात को लेकर छिड़ा था विवाद...

औरैया, अमृत विचार। एरवाकटरा थाना क्षेत्र के समायन गांव निवासी सोनम मिश्रा ने पुलिस को दी हुई तहरीर में गांव के छह लोगों पर उनकी जमीन पर जबरन कब्जा कर निर्माण कार्य करने और घटना का वीडियो मोबाइल पर बनाए जाने पर गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप लगाया है। 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस का सिपाही मारपीट करने से रोकने का प्रयास करता रहा। इसके बावजूद दोनों पक्ष एकदूसरे पर लाठियां भांजते रहे। ग्रामीणों का कहना है कि दबंगों के सामने पुलिस बेबस नजर आई। 

सीओ अशोक ने बताया कि पीड़िता सोनम मिश्रा की तहरीर पर समायन निवासी अजीत, रमेशचंद्र, कांती देवी, नरेंद्र कुमार, धर्मपाल व जानू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया लिया गया है। प्रारंभिक जांच में ग्रामीणों ने बताया कि निर्माण कार्य तालाब की जमीन पर कराया जा रहा था।

यह भी पढ़ें- Unnao: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, घरों की छतों से लोगों ने बरसाए पुष्प, जगह-जगह हुआ शर्बत वितरण का कार्यक्रम