जिम्नास्टिक अकेडमी से घर लौट रहे छात्रों को अगवा करने की कोशिश

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद, परिजनों ने बाइक सवार युवकों के खिलाफ दी तहरीर

जिम्नास्टिक अकेडमी से घर लौट रहे छात्रों को अगवा करने की कोशिश

काकोरी/ लखनऊ, अमृत विचार। पारा थाना अंतर्गत सरोसा गांव में अकेडमी से जिम्नास्टिक सीखकर साइकिल से घर लौट रहे दो छात्रों को बाइक सवार युवकों ने अगवा करने की कोशिश की। छात्रों के शोर मचाने पर युवक वहां से भाग निकले। हालांकि, युवकों की करतूत एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घर पहुंचे छात्रों ने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके परिजनों ने सम्बन्धित थाने में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

पारा के सरोसा गांव निवासी सरोज निजी संस्थान में नौकरी करते हैं। लिखित शिकायत में पीड़ित ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे बेटा आयुष भाई ईशान के साथ जिम्नास्टिक अकेडमी से साइकिल से घर लौट रहा था। तभी गांव के बाहर बाइक सवार युवकों ने दोनों भाईयों को रोक लिया और जबरन बाइक में बैठाने की कोशिश की। इस पर छात्र शोर मचाने लगे। पकड़े जाने के भय से बाइक सवार वहां से भाग निकले।

हालांकि, घटनास्थल के आसपास लगे एक सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद हो गई। घर पहुंचने पर छात्रों ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने बाइक सवार युवकों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर पारा थाने में तहरीर दी है। पीड़ित का कहना है कि इस घटना के बाद उनके बेटे भयभीत हैं। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी सीसीटीवी कैमरे का फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा ने बताया कि छात्रों के पिता ने तहरीर दी है। फिलहाल, जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:- पुलिस आयुक्त ने संभाला चार्ज : शहर की यातायात व्यवस्था और पुलिसिंग पर प्राथमिकता

ताजा समाचार

दिल्ली-हरियाणा में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन की गुंजाइश नहीं: जयराम रमेश 
Kanpur: 25 हजार के इनामी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा विधायक; समर्थकों संग मिलकर थाने में किया हंगामा, 'पुलिस मुर्दाबाद' के लगे नारे
मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान 
तोलोलिंग, टाइगर हिल की लड़ाई निर्णायक साबित हुई : करगिल नायकों ने युद्ध की वर्षगांठ पर कहा