शाहजहांपुर: 24 घंटे में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

घर से वीडियो बनाने निकले यूट्यूबर की बाइक को वाहन ने टक्कर मारी

शाहजहांपुर: 24 घंटे में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

शाहजहांपुर, अमृत विचार। जिले में चौबीस घंटे में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी और एक घायल हो गया। कांट थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ने टैंपो को टक्कर मार दी, जिससे पिता-पुत्र की मौत हो गई। इधर मिर्जापुर क्षेत्र में कोला घाट पुल पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पलट गयी। एक यूट्यूबर की मौत हो गयी और उसका दोस्त घायल हो गया। मृतक अपने साथी के साथ वीडियो बनाने जा रहा था। 

ट्रैक्टर-ट्राली और टैंपो की टक्कर में बाप-बेटे की मौत
कांट: कासगंज जिले के कोतवाली के मोहल्ला शांतापुरी निवासी 40 वर्षीय शेखर कपड़े की फेरी लगाकर कपड़े बेचा करता था। वह शहर में आकर धर्मशाला में रुक जाता था। शनिवार को दिन में अपने दस वर्षीय बेटे आरुष के साथ कपड़े बेचने के लिए कांट क्षेत्र में गया था। शनिवार की शाम छह बजे टैंपो पांच सवारियां लेकर कांट से शहर आ रहा था। कांट रोड पर टैंपो पीछे से ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गया। टैंपों में सवार पांच लोग घायल हो गए। चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी भेजा। गंभीर रूप से घायल शेखर तथा उसके बेटे आरुष को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस घायल शेखर के परिवार वालों को सूचना दी। 

इलाज के दौरान शेखर की अस्पताल में मौत हो गयी। इधर देर रात मृतक के परिवार वाले कासंगज से मेडिकल कालेज पहुंचे। इसके बाद परिवार वाले आरुष को घायल अवस्था में लेकर अपने जिला कासगंज जा रहे कि रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। इस तरह हादसे में पिता और पुत्र दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार वाले शव और घायल बेटे को लेकर कासगंज चले गए। प्रभारी निरीक्षक दया शंकर ने बताया कि मृतक के परिवार वालों की तरफ से तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पिता-पुत्र की मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया। 

घर से वीडियो बनाने निकले यूट्यूबर की हादसे में मौत, दोस्त घायल 
जलालाबाद/मिर्जापुर: घर से वीडियो बनाने निकले यूट्यूबर की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। जबकि बाइक चल रहा उसका दोस्त घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कस्बा कलान निवासी विद्याराम देवल का पुत्र 25 वर्षीय हिमांशु देवल एक यूट्यूब चैनल चलाता था। रविवार की सुबह सात बजे उसने अपने पिता से कहा कि एक वीडियो बनाने जा रहा हूं। हिमांशु देवल अपने 23 वर्षीय दोस्त सुमित को लेकर बाइक से वीडियो बनाने के लिए मिर्जापुर क्षेत्र में आ रहा था। बाइक हिमांशु चला रहा था। कोला घाट पुल पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पलट गयी। दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिर्जापुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को नगरिया अस्पताल भेज दिया। डाक्टर ने हिमांशु देवल को मृत घोषत कर दिया। जबकि घायल सुमित को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। मिर्जापुर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे हिमांशु की मौत हो गयी और उसका दोस्त घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार वालों की तरफ से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। मौत की खबर वसे परिवार में रोना पीटना मच गया। 

सिर पर हेलमेट नहीं, कान में लगा था ब्लूटूथ
मृतक हिमांशु देवल खुद बाइक चला रहा था। उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था। उसने कान में ब्लूटूथ लगा था और वह मोबाइल से गाने सुनता हुआ जा रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हेड इंजरी से मौत होने की बात सामने आई है। अगर वह हेलमेट लगाए होता तो शायद उसकी जान बच जाती। उसके पिता विद्याराम देवल ने अपने बेटे से कहा था कि हेलमेट लेकर जाओ। उसने कहा था कि अभी लौटकर आ रहा है। अगर पिता की बात मान ली होती तो शायद उसकी जान बच जाती।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: जलालाबाद पुलिस के विरोध में घायल महिलाओं ने लगाया जाम, जमकर नारेबाजी...जानिए मामला