WhatsApp में जल्द ही मिलेगा बेहतरीन फीचर, कॉलिंग एक्सपीरियंस में भी आएगा बदलाव

WhatsApp में जल्द ही मिलेगा बेहतरीन फीचर, कॉलिंग एक्सपीरियंस में भी आएगा बदलाव

लोकप्रिय मैसेजिंग एप व्हाट्सएप एक बार फिर एक नया अपडेट लेकर आ रहा है। सोशल मीडिया का मशहूर मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप लगातार यूजर्स को मिलने वाली सुविधा में सुधार कर रहा है। ऐसे में जानकारी के मुताबिक एक खास फीचर जल्द ही समाने आने वाला है। व्हाट्सएप यूजर्स को इस नए अपडेट से नया कॉलिंग एक्सपीरियंस देने वाला है। आपको बता दें कि चैटिंग एप में अब डायलर फीचर आने वाला है। यूजर्स इस नए अपडेट से एप के जरिए ही सीधे कॉल कर पाएंगे। 

नए अपडेट से यूजर्स को मिलेगा एक अलग अनुभव
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डायलर फीचर मौजूद समय में व्हाट्सएप बीटा एंड्रॉयड वर्जन 2.24.13.17 अपडेट में मिलता है।  वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप के हर अपडेट पर नजर रखने वाली कंपनी WABetaInfo के मुताबिक, यूजर्स को अलग से किसी भी नंबर को एड्रेस बुक में नोट करने की जरूरत नहीं होगी। इसके बजाय यूजर्स को एक नया फ्लोटिंग एक्शन बटन मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार ये दावा किया जा रहा है कि इस नए फीचर को कॉल टैब में दिया जाना है जहां से बेहद आसानी से एप डायलर की सुविधा मिलेगी।

नए अपडेट में मिल सकती है यह सुविधा 
WABetaInfo की रिपोर्ट्स में ये भी जानकारी दी गई है कि यूजर्स को नए अपडेट में नंबर सेव करने का भी विकल्प मिलेगा। साथ ही इस नए अपडेट में डायलर स्क्रीन पर मैसेजिंग शॉर्टकट दिया जाएगा। जिससे यूजर्स बेहद आसानी से और बहुत जल्दी से किसी को भी फोन नंबर के जरिए मैसेज कर सकेंगे। डायलर में मैसेज को चुनने से ये सुविधा मिल सकेगी।

नए अपडेट का फायदा मिल रहा इन्हें
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि व्हाट्सएप के नए अपडेट को कुछ बीटा टेस्टर्स इस्तेमाल कर रहे हैं। कुछ बीटा टेस्टर्स गूगल प्ले स्टोर से नए एंड्रॉयड अपडेट का आनंद ले रहे हैं। जल्द ही आने वाले वक्त में इस नए अपडेट को सभी यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा। सोशल मीडिया एप इसके अलावा भी कई अन्य फीचर्स पर काम कर रहा है। मैसेजिंग एप आने वाले वक्त में यूजर्स को काफी बेहतरीन अनुभव के साथ जबरदस्त सुविधा देने वाले फीचर्स को पेश करेगा।

ये भी पढ़ें। ISRO का कमाल, आरएलवी ‘पुष्पक’ की लगातार तीसरी बार कराई सफल लैंडिंग