लखीमपुर खीरी: जिले भर में प्रदर्शन कर हिंदू संगठनों ने फूंका लव जिहाद का पुतला, सौंपा ज्ञापन   

शहर में कचहरी गेट पुतला जलाकर की नारेबाजी

लखीमपुर खीरी: जिले भर में प्रदर्शन कर हिंदू संगठनों ने फूंका लव जिहाद का पुतला, सौंपा ज्ञापन   

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। जिले भर में शनिवार को विभिन्न हिंदू संगठनों ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया और लव जिहाद का पुतला जलाकर जमकर नारेबाजी की। मुख्यमंत्री को संबोधित सात सूत्री मांग पत्र भी सौंपे। पदाधिकारियों ने चेतावनी दी कि यदि ज्ञापन पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करेंगे। 

शनिवार को हिंदू संगठनों के तमाम लोग लव जिहाद, गौहत्या, अवैध खनन आदि के  विरोध में सुबह 10:30 बजे विलोबी मैदान में एकत्र हुए। यहां से जुलूस की शक्ल में कार्यकर्ता लव जिहाद का पुतला लेकर नारेबाजी करते हुए कचहरी गेट पर पहुंचे, जहां पुतले को जलाया गया। यहां से कार्यकर्ता डीएम कार्यालय पहुंचे, जहां भी जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इसके बाद मुख्यमंत्री को संबोधित सात सूत्री ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा। 

ज्ञापन में कहा गया कि हाल ही में थाना खीरी क्षेत्र में किशोरी लव जिहाद का शिकार हुई। वह गर्भवती भी हो गई। आरोप है कि विवेचक दरोगा गौरव ने अपराधियों से सांठ गांठ करके पाक्सो एक्ट नहीं लगाया, जिससे कोर्ट में अपराधियों को लाभ मिल गया। महिला थाने की एक सिपाही पर बर्खास्त दूसरे समुदाय के पीआरडी जवान के साथ मिलकर पीड़ित हिंदू महिलाओं का उत्पीड़न करती हैं। 

महेवागंज चौकी इंचार्ज राहुल सिंह और पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात उर्दू अनुवादक शकील की सर्विस से पहले की सम्पति स्थित एवं वर्तमान सम्पत्ति स्थित की जांच कराने आदि की मांद की गई। हिंदू संगठन के नेता राम पांडेय ने कहा बहुत से हिंदू गांव छोड़ कर पलायन करने व आत्महत्या करने को मजबूर हैं। 

सूर्यमणि मिश्र ने कहा कि लखीमपुर खीरी लव जिहाद का केंद्र बनता जा रहा है। आतंकवाद के पोषक इस्लामी जेहादी वा भ्रष्ट पुलिसकर्मियों से मिलकर हिंदुओ की बहन बेटियों की इज्जत लूट रहे हैं। हिंदुओ की जमीन इस्लामी कट्टर जेहादी जबरन जगह जगह कब्जा करते हैं। ज्ञापन देने वालों में अंकुश सहगल, तुषार सिंह सिसोदिया, विशाल, यश पंडित, मनीष सिंह, विष्णु,मयंक, विराट वर्मा, सूर्यप्रकाश मिश्र आदि रहे।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: गन्ने के खेत में मिला लापता हुए व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस