Kanpur News: ग्रीनपार्क को मिल सकता है एक और मैच...अफगानिस्तान की टीम UP में खेलना चाहती है Match

ग्रीनपार्क को मिल सकता है एक और मैच

Kanpur News: ग्रीनपार्क को मिल सकता है एक और मैच...अफगानिस्तान की टीम UP में खेलना चाहती है Match

कानपुर, अमृत विचार। ग्रीनपार्क स्टेडियम को जुलाई-अगस्त माह में एक और अंतरराष्ट्रीय मैच मिल सकता है। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अफगानिस्तान की टीम ने अपनी अंतरराष्ट्रीय सीरीज को यूपी में कराने की अपील की थी। जिसके बाद उन्हें ग्रीनपार्क या नोएडा स्टेडियम में यह सीरीज कराने को स्वीकृति दे दी है। अब देखना होगा कि यह सीरीज यूपीसीए कहां कराता है।

बीसीसीआई ने गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के मध्य दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच की मेजबानी ग्रीनपार्क को सौंपी है। यह मैच 27 सितंबर से खेला जाएगा। यह पहला मौका है जब बांग्लादेश टीम कानपुर में खेलेगी। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि अफगानिस्तान की टीम ने अपनी अंतरराष्ट्रीय सीरीज को यूपी में कराने की अपील की थी।

इस पर ग्रीनपार्क या नोएडा स्टेडियम में सीरीज कराने की स्वीकृति दी है। यह सीरीज अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच जुलाई व अगस्त माह में होगी। अफगानिस्तान की टीम लखनऊ के इकाना स्टेडियम व देहरादून में क्रिकेट सीरीज खेल चुकी है। 

यूपीसीए अध्यक्ष डा. निधिपति सिंघानिया ने क्रिकेट प्रेमियों की मांग पर बीसीसीआई के अधिकारियों समेत राजीव शुक्ला से नगर में अंतरराष्ट्रीय मैच कराने की पैरवी की थी। जिसका नतीजा है बांग्लादेश टेस्ट मैच मिलने के बाद अफगानिस्तान को अपनी घरेलू सीरीज कराने की अनुमति प्रदान की गई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: संपत्ति के विवाद में पिता बना था हैवान...बेटे की हत्या की थी, मकान बेचना चाहता था हत्यारोपी, युवक कर रहा था विरोध

ताजा समाचार

अयोध्या: भाई बलराम और बहन सुभद्रा के साथ नगर भ्रमण पर निकले भगवान जगन्नाथ, भक्तों में रथ खींचने की रही होड़
लखीमपुर खीरी: सेठी हत्याकांड का खुलासा...उधार के रुपये मांगने पर की गई थी व्यापारी की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार
सपा विधायक पूजा पाल के उमरपुर नींवा गांव पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, नर्मदेश्वर शिव मंदि का किया लोकार्पण
पीलीभीत: कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचा मगरमच्छ तो मच गया हड़कंप, वनकर्मियों ने किया रेस्क्यू
हल्द्वानी: एसटीएच में सर्पदंश से पीड़ित नौ मरीज भर्ती, अब तक 18 मरीज हो चुके भर्ती
हल्द्वानी: Viral Video: पुलिस के सामने से भाग गई महिला तस्कर...