लखीमपुर-खीरी: तमंचे के बल पर ट्रक मालिक को रोककर लोहे की रॉड से जमकर पीटा, घायल

लखीमपुर-खीरी: तमंचे के बल पर ट्रक मालिक को रोककर लोहे की रॉड से जमकर पीटा, घायल

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। शहर में खखरा चौराहा पर खड़ी अपनी ट्रक को देखने जा रहे मालिक को उसके पूर्व चालक के दो सगे भाइयों ने तमंचे के बल पर रास्ते में रोक लिया और लोहे की रॉडों से जमकर पिटाई कर दी, जिससे ट्रक स्वामी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। 

घटना सुबह करीब नौ बजे की है। शहर के मोहल्ला बरखेरवा निवासी बबलू वर्मा ने बताया कि उसका ट्रक खखरा चौराहा पर स्थित एक मैकेनिक की दुकान पर सर्विस के लिए खड़ा था। वह सुबह अपने साथी लकी के साथ ट्रासपोर्ट से भुगतान लेकर ट्रक के पास खखरा चौराहा जा रहा था। तभी टीवी टॉवर वेयर हाउस छाउछ के निकट उसके ट्रक के पूर्व चालक धीरज के भाई नीरज व राकेश ने तमंचा लगाकर रोक लिया और लोहे की रॉड से जमकर पिटाई करने लगे। साथी लकी के शोर मचाने पर लोग एकत्र होने लगे। 

इस पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर तमंचा लहराते हुए भाग गए। घायलस बबलू वर्मा ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। शहर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि घायल ट्रांसपोर्टर को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: लेखपाल मना करता रहा...तालाब पर कराया पक्का निर्माण, रिपोर्ट दर्ज