लखीमपुर खीरी: फसल की रखवाली करने गए किसान का खेत में मिला शव, पास मिली ये चीज

लखीमपुर खीरी: फसल की रखवाली करने गए किसान का खेत में मिला शव, पास मिली ये चीज
घटनास्थल पर लगी भीड़ व मौजूद पुलिस।

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना ईसानगर क्षेत्र के गांव शंकरपुर निवासी किसान का शव खाली पड़े खेत में देखे जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, गांव शंकरपुर निवासी रामलखन (55) शनिवार की शाम खेत की रखवाली करने गए थे। रविवार की सुबह रामलखन का शव जेठरा निवासी विशंभर दयाल के खाली पड़े खेत में पाया गया। वहीं शव मिलने की सूचना मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी गई। मृतक के हाथ में एक दवा की सीसी बरामद हुई है।

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और दवा की शीशी को कब्जे में लिया है। मृतक के बेटे जयपाल ने बताया कि उसके पिता ने गांव के ही विशंभर का खेत बटाई पर लिया था। जिसमें खड़ी गन्ने की फसल की रखवाली करने के लिए पिता रामलखन जाते थे। साथ ही वह बीमार भी रहते थे। शनिवार की भी शाम को वह खेत की रखवाली करने गए थे।

थाना अध्यक्ष ईसानगर देवेंद्र कुमार गंगवार ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। साथ ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें- बाढ़ की आफत: रेल पटरी के नीचे से क्रॉस कर रहा शारदा नदी का पानी, मंडराया खतरा