कासगंज: एसपी ने डेढ़ दर्जन उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर

कासगंज: एसपी ने डेढ़ दर्जन उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर

कासगंज, अमृत विचार। जिले की कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के उद्देश्य से एसपी ने महकमे में भारी फेरबदल किया है। डेढ़ दर्जन उपनिरीक्षकों को इधर से उधर कर चार हेड कांस्टेबल सहित 10 पुलिस कर्मियों को लाइन भेजा किया है। एसपी ने स्थानांतरित पुलिस कर्मियों नए तैनाती स्थल पर आमद कराने के निर्देश दिए है। 

एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने थाना सुन्नगढ़ी के उपनिरीक्षक रवेंद्र को चौकी प्रभारी नदरई गेट कासगंज, चुनाव से सेल से उपनिरीक्षक विकास शर्मा को चौकी प्रभारी कस्बा सोरों, चुनाव सेल से ही उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी नवाबगंज, थाना पटियाली के उपनिरीक्षक चंद्रेश गौतम को थाना सिकंदरपुर वैश्य, सोरों कस्बा के चौकी प्रभारी सोरन सिंह को थाना गंजडुंडवारा एवं साइवर क्राइम से उपनिरीक्षक आनंद चौधरी को चौकी प्रभारी सैलई, थाना गंजडुंडवारा से उपनिरीक्षक श्यौराज सिंह को चौकी प्रभारी मोहनपुरा, थाना सहावर के उपनिरीक्षक अशोक तोमर को थाना सुन्नगढ़ी एवं उपनिरीक्षक विनोद सिंह को चौकी प्रभारी मोहनपुरा से थाना सोरों, उपनिरीक्षक अतुल कुमार को थाना सिढ़पुरा से थाना साइबर क्राइम, कछला चौकी प्रभारी महेश बाबू मौर्य को चौकी प्रभारी गोरहा, थाना सोरों से उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह को चौकी प्रभारी कछला, उपनिरीक्षक लालता प्रसाद को पुलिस लाइन से विशेष जांच प्रकोष्ठ, उपनिरीक्षक संजीव कुमार को चौकी प्रभारी नदरई गेट से क्राइम ब्रांच, उपनिरीक्षक सत्यपाल सिंह को चौकी प्रभारी गोरहा से पुलिस लाइन एवं सैलई के चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक छीतर प्रसाद गौतम, नवाबगंज के चौकी प्रभारी किशन सिंह एवं थाना सोरों के उपनिरीक्षक कुंवरपाल सिंह को पुलिस लाइन भेजा है। 

इसी क्रम में एसपी ने थाना सिकंदरपुर वैश्य के हेड कांस्टेबल हरवीर सिंह, राजेंद्र सिंह, राजेश तोमर, अमित कुमार एवं अमांपुर थाने के हेड कांस्टेबल शीलेंद्र कुमार, कांस्टेबल रूपेश, कांस्टेबल क्लर्क अंकित कुमार एवं सदर सीओ के कार्यालय से कांस्टेबल रघुवीर को पुलिस लाइन भेजा है। एसपी ने सभी स्थानांतरित किए गए पुलिस कर्मियों को नई तैनाती स्थल पर आमद कराने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढे़ं- कासगंज: जीएम ने मथुरा से फर्रुखाबाद तक किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण, अधिकारियों को समय से कार्य पूरा करने के दिए निर्देश