कासगंज: जीएम ने मथुरा से फर्रुखाबाद तक किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण, अधिकारियों को समय से कार्य पूरा करने के दिए निर्देश

कासगंज: जीएम ने मथुरा से फर्रुखाबाद तक किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण, अधिकारियों को समय से कार्य पूरा करने के दिए निर्देश

कासगंज, अमृत विचार। पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक एवं इज्जतनगर मंडल के डीआरएम ने लाइट गुड्स ट्रेन से मथुरा जंक्शन से फर्रुखाबाद रेल खंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया। उन्होंने कासगंज सहित अन्य रेलवे स्टेशनों पर अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों की प्रगति जानी। संबंधित अधिकारियों को समय से विकास कार्य पूरा कराने के निर्देश दिए। 

पूर्वोत्तर रेलवे की महाप्रबंधक सौम्या माथुर एवं पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल की प्रबंधक रेखा यादव ने गुरुवार को लाइट गुड्स ट्रेन से विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण मथुरा जंक्शन से प्रारंभ किया। मथुरा जंक्शन से फर्रुखाबाद रेल खंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण करते हुए महाप्रबंध सौम्या माथुर ने अधिकारियों को आने वाले मानसून से संबंधित तैयारियों को पूरा कर लेने की चर्चा की। साथ ही निर्देशित किया कि स्टेशन यार्डों में ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त कर लिया जाए। सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखा जाए। 

जीएम ने ट्रैक के रख-रखाव, साफ-सफाई राइडिंग क्वालिटी, सिग्नलों की स्थिति एवं खंड से जारी कॉशन ऑर्डर एवं समापरों की स्थिति को भी देखा। अधिकारियों ने स्टेशनों पर अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत चल रहे विकास कार्यों की प्रगति और गुणवत्ता देखी। संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि समय से गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्यों को पूरा करा लिया जाए। इस मौके पर विभागीय उच्च अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- कासगंज: हरपदीय गंगा में जल पहुंचाने का मुद्दा पहुंचा जल संसाधान मंत्री के दरबार