प्रयागराज: सरकार पर भड़के छात्रों ने शिक्षा मंत्री का जलाया पुतला, जमकर की नारेबाजी

प्रयागराज: सरकार पर भड़के छात्रों ने शिक्षा मंत्री का जलाया पुतला, जमकर की नारेबाजी

प्रयागराज, अमृत विचार। देश में लगातार विभिन्न परीक्षाओं के पर्चे लीक होने से आक्रोशित छात्रों ने समाजवादी छात्र सभा के नेतृत्व में शुक्रवार को विश्विद्यालय के बाहर शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा कि अभी हाल ही में नीट की परीक्षा में बड़े पैमाने पर धंधाली सामने आई थी उसके बाद यू जी सी नेट की परीक्षा जो मंगल वार को संपन्न हुई थी उसको भी 24 घंटे के भीतर लीक होने के कारण रद्द कर दिया गया जिससे अभ्यर्थियों और आम छात्रों में व्यापक आक्रोश है इसी बात से आक्रोशित इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों ने छात्रसंघ भवन पर शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तथा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा की अगर सरकार छात्रों के मुद्दों को लेकर संवेदनशील नही हुई तो आने वाले चुनावों में बीजेपी का 2024 से भी बुरा हाल होगा।

समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय सम्राट ने कहा डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी चरम सीमा पर है महंगाई आसमान छू रही है बीजेपी सरकार छात्रों को नौकरी देना नहीं चाहती सारे पेपर लीक करने में नंबर वन बीजेपी सरकार छात्रों के भविष्य को भाजपा सरकार अंधकार में डाल रही है। 

इस मौके पर छात्रसभा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियांशु विद्रोही, आलोक तिवारी,विकास यादव ,अनुराग चौरसिया, अनूप यादव,सतेंद्र गंगवार, भानू,सोनू ,इकरात प्रताप, विकास यादव, प्रियांशु विद्रोही, सत्येंद्र गंगवार,  विद्यासागर, भानु कुमार,  विशाल यादव, एकान्त  कुमार, आयुष शुक्ला, अनुराग चौरसिया,  सुनील मौर्य, शौर्य, प्रियांशु कुमार मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -नीट 'अनियमितता' की सीबीआई जांच पर विचार, काउंसलिंग पर रोक नहीं: सुप्रीम कोर्ट

ताजा समाचार

वर्ल्ड चैंपियन जसप्रीत बुमराह ने कहा- पिछले कुछ दिनों से सपनों में जी रहा हूं, इसने मुझे खुशी और कृतज्ञता से भर दिया
Kanpur आए क्रिकेटर कुलदीप यादव ने कहा- विश्वकप में मुझसे बच गए पाकिस्तानी...उम्मीद है पहली बार अपने होम ग्राउंड पर खेलूंगा
पिथौरागढ़: ग्राम प्रधान की गंदी करतूत...नाबालिग के साथ कर डाली छेड़खानी
Farrukhabad: नगला खैम रैगाई के अस्तित्व को बचाने के लिए भाकियू नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन...ये मांगी रखी
VIDEO : माही श्रीवास्तव और खुशी कक्कड़ का गाना 'राजा रंगदार' 5 मिलियन क्लब में शामिल
लखनऊ: आठ बिल्डरों से 147 एकड़ भूमि लेगा एलडीए