प्रयागराज :ट्रैक्टर चालक समेत दो लोगों के शव मिले

प्रयागराज :ट्रैक्टर चालक समेत दो लोगों के शव मिले

नैनी, अमृत विचार : नैनी कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक कौंधियारा थाना क्षेत्र के कैथा गांव निवासी छोटू उर्फ सूरज लाल (37) पुत्र हीरालाल नैनी के हनुमान नगर में सड़क चौड़ीकरण के काम में ट्रैक्टर चालक के रूप में काम करता था।

सोमवार शाम को नैनी के मेवा लाल बगिया के समीप स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में आइसीआइसीआइ बैंक के पास उसका शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रैक्टर चालक की मौत को लेकर कई तरह की चर्चाएं रही।

बताते हैं कि ट्रैक्टर चालक की दो दिन पूर्व उसी के साथ काम करने वाला एक व्यक्ति ने किसी बात को लेकर पिटाई की थी। पुलिस उसके साथ काम करने वाले एक ठेकेदार के व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि परिजनों ने भी हिरासत में लिए गए व्यक्ति के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस पूरे मामले की तह तक जांच पड़ताल करने में जुटी है।

इसी प्रकार खीरी थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव निवासी मुकेश प्रताप सिंह उर्फ रिंकू (40) पुत्र लाल सुधाकर सिंह वह किसी काम से सोमवार को नैनी कोतवाली क्षेत्र के आशा हॉस्पिटल के पीछे आए थे। यहां वह अचेत होकर गिर गए थे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। उसे इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह के आखरी बड़े मंगल पर अलीगंज के हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, जगह-जगह भंडारे का आयोजन