रामपुर: युवती से मंगेतर ने की छेड़छाड़...विरोध करने पर जड़ा थप्पड़, शादी से किया इनकार

रामपुर: युवती से मंगेतर ने की छेड़छाड़...विरोध करने पर जड़ा थप्पड़, शादी से किया इनकार

स्वार, अमृत विचारः युवती से रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर ने अपने बहनोई के साथ होटल में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो थप्पड़ जड़ दिया और उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया। सीओ के आदेश पर पुलिस ने मंगेतर और उसके बहनोई के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली के गांव निवासी युवती अपनी रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में गई थी। जहां युवती की मुलाकात तहसील मिलक के गांव हाशमीनगर निवासी आसिफ पुत्र शाकिर से हुई थी। जिस पर दोनों के परिजनों ने आपस में मिलकर रिश्ता तय कर दिया था। रिश्ता तय होने के बाद आपस में दोनो फोन पर बातें करने लगे। 

मंगेतर ने कई बार फोन कर एक होटल खाना खिलवाने के छेड़छाड़ करता। जब वह विरोध करती तो बहाना बनाकर टाल देता था। 28 मई को फोन कर उसे होटल पर बुलाया जब वह होटल पर पहुंची तब मंगेतर के साथ उत्तराखंड के थाना कालाढूंगी निवासी बहनोई सलीम मौजूद था। खाना खाने के बाद मंगेतर व बहनोई बाइक पर बैठाकर गांव छोड़ने जा रहे थे। 

इस दौरान दोनों छेड़छाड़ करने के साथ ही अश्लील बातें शुरूकर दी।जब उसने विरोध किया तो मंगेतर आग-बबूला हो गया। बाइक रूकवाकर थप्पड़ जड़ दिया। रिश्ता तोड़ने की धमकी दी। 11 जून को फोन पर शादी करने से साफ इंकार कर दिया। जिस पर उसने सीओ से न्याय दिलाने की गुहार लगाई।सीओ के आदेश पर पुलिस ने उक्त दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: कुर्बानी को लेकर दो गांवों में गरमाया माहौल, पुलिस ने चार को हिरासत में लिया