शाहजहांपुर: पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, दरोगा की तोड़ी नेम प्लेट...सिपाहियों की फाड़ी वर्दी

महिलाओं समेत 18 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, 12 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर: पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, दरोगा की तोड़ी नेम प्लेट...सिपाहियों की फाड़ी वर्दी

सिंधौली, अमृत विचार: बिजली खेड़ा गांव में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने एक दरोगा की नेम प्लेट तोड़ी दी और दो सिपाहियों की वर्दी फाड़ दी। दरोगा की तहरीर पर सिंधौली थाने में महिलाओं समेत 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।, पुलिस ने नामजद आरोपियों में से 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

गांव बिजलीखेड़ा में दो पक्षों के मध्य नाली को लेकर विवाद के दौरान मारपीट हो गयी थी। पुलिस ने हरिसरन की तहरीर पर शिवरतन आदि के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी। सोमवार को हरिसरन पक्ष ने कोतवाली के हल्का सिपाही अभिषेक यादव को फोन कर आरोपितों द्वारा गाली गलौज किए जाने की जानकारी दी। जिसके बाद हल्का दारोगा गौरव कुमार, सिपाही अभिषेक यादव और सिपाही योगेन्द्र के साथ मौके पर पहुंच गए।

आरोप है कि पुलिस को देखते ही शिवरतन पक्ष के पुरुष तथा महिलाएं लाठी डंडे लेकर पुलिस पर हमलावर हो गए। वीडियो बना रहे दरोगा गौरव के साथ मारपीट करते हुए हमलावर दरोगा सहित सिपाहियों को घर के अंदर घसीट ले गए। इस दौरान हमलावरों ने दरोगा गौरव की नेम प्लेट तोड़ दी और मारपीट करते हुए सिपाही अभिषेक व योगेंद्र सिंह की वर्दी फाड़ दी। लाठी-डंडे से पुलिस कर्मियों को काफी चोटें आईं।

किसी तरह घटना की सूचना प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र गुप्ता तक पहुंची। जिसके बाद मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल को देख हमलावर मौके से फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक ने घायल दारोगा व सिपाहियों का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। दरोगा गौरव कुमार की तहरीर पर पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ धारा 147, 332, 353 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। 

इन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई रिपोर्ट 
बिजलीखेड़ा निवासी शिवरतन, ओमकार,सुरेश, मनोज, रमेश, अनुज, गुलशन, आदेश कुमार, अनीता पत्नी ओमकार, अर्चना पुत्री शिवरतन, प्रेम कुमारी पत्नी जितेंद्र, सूरजा देवी पत्नी विश्राम, जुगन्ना पत्नी सुरेश, माधुरी पत्नी अमित कुमार, निर्मला पत्नी रमेश, शिवानी पत्नी सुरेश, थाना पुवायां के गांव जठियापुर बुजुर्ग निवासी रूचि पत्नी नरवीर, रानी देवी पत्नी स्व. रमेश चंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी
बिजलीखेड़ा निवासी मनोज,रमेश, अनुज, अनीता पत्नी ओमकार, अर्चना पुत्री शिवरतन, प्रेम कुमारी पत्नी जितेंद्र, सूरजा देवी पत्नी विश्राम, जुगन्ना पत्नी सुरेश, माधुरी पत्नी अमित कुमार, निर्मला पत्नी रमेश, थाना पुवायां के गांव जठियापुर बुजुर्ग निवासी रूचि पत्नी नरवीर, रानी देवी पत्नी स्व. रमेश चंद्र को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: हाईवे पर अनियंत्रित पिकअप दुकान में घुसी, दो की मौत...तीन घायल

ताजा समाचार

Barabanki News: अभय दीप सिंह का IAS में हुआ चयन, परिवार में खुशी का माहौल
बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा
लखीमपुर-खीरी: मुठभेड़ में खुटार का हिस्ट्रीशीटर करीमुल्ला गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का था इनाम
दीपावली से पहले रौशन हुए बाजार, बदलना है घर का लुक तो यहां से करें शॉपिंग
Unnao: गेमिंग एप में रुपये हारा तो रची छह लाख की लूट की कहानी...विरोधियों को फंसाने की साजिश, खाकी के जाल में फंस गया शातिर
Kanpur: बेहतर सेवाओं के लिए 12 जिलास्तरीय अस्पतालों को मिला कायाकल्प अवार्ड, कांशीराम अस्पताल की वजह से कानपुर रहा दूसरे स्थान पर