लखीमपुर खीरी: धक्का मारने के बाद चलती है फूलबेहड़ पुलिस की जीप, वीडियो वायरल 

लखीमपुर खीरी: धक्का मारने के बाद चलती है फूलबेहड़ पुलिस की जीप, वीडियो वायरल 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना फूलबेहड़ की पुलिस जीप के हालात भी काफी खराब हैं। यह जीप धक्का मारने के बाद ही चलती है। जब भी पुलिसकर्मियों को कही आने-जाने के लिए जीप की जरुरत पड़ती है तो उसे धक्का लगाकर स्टार्ट करना पड़ता है। ऐसा ही शनिवार को देखने को मिला। अंतिम संस्कार में जाने के लिए पुलिस बच्चों से धक्का मारकर जीप को स्टार्ट कराने की कोशिश कर रही हैं।

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। शनिवार को फूलबेहड़ में गौरी (19) की मौत को लेकर हंगामा हो रहा था। परिजन गिरफ्तारी की मांग को लेकर उसका अंतिम संस्कार नहीं कर रहे थे। कई थानों की पुलिस के साथ थाना फूलबेहड़ की पुलिस भी सरकारी जीप के साथ मुस्तैद थी। इसी जीप से पुलिस बल को अंतिम संस्कार में जाना था। ऐन वक्त पर जीप खराब हो गई। फिर क्या था।

पुलिस ने बच्चों से सरकारी गाड़ी में धक्का लगवाया। बच्चों का धक्का मारकर जीप स्टार्ट कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में यदि कोई हादसा एवं वारदात हो जाए तो पुलिसकर्मी गाड़ी के स्टार्ट होने का ही इंतजार करते रह जाते हैं और बदमाश वारदात कर फरार हो जाते हैं। प्रभारी निरीक्षक आलोक धीमान ने बताया कि तकनीकि खराबी आने से आज ही ऐसी दिक्कत हुई है।

ये भी पढ़ें। लखीमपुर खीरी: चौकी इंचार्ज ने दो ठगों को पकड़कर धमकाया… रुपये वसूलकर था छोड़ा