गजब प्रेम: बक्से के भीतर से निकला बेटी का बॉयफ्रेंड, देखकर घरवाले गश खा गए...Video Viral

गजब प्रेम: बक्से के भीतर से निकला बेटी का बॉयफ्रेंड, देखकर घरवाले गश खा गए...Video Viral

Premi Premika Ka Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते है।  इनमें कुछ इतने मजेदार होते हैं कि बार-बार उन्हें देखने का मन करता है। साथ ही ऐसे भी होते हैं जो रौंगटे खड़े कर देते है। इस बीच प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। 

लड़की ने बॉयफ्रेंड को बक्से में किया बंद 
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की अपने घर में छोटे से बक्से के पास खड़ी है और उसे खोलने का प्रयास कर रही है। घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है। इसी दौरान लड़की को पता चलता है कि इसका वीडियो बन रहा है तो वो घरवालों से वीडियो का विरोध करते हुए लड़ने लगती है। पूरी लड़ाई स्थानीय भाषा में हो रही है तो कौन क्या कह रहा है, यह समझ नहीं आता है। मगर वीडियो से इतना स्पष्ट हो जाता है कि कुल मामला वीडियो बनाने और बक्से को खोलने का है। लड़की आखिर में बक्सा खोल देती है और खुलते ही उसमें से उसका बॉयफ्रेंड बाहर निकलता है।

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट्स
इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को बक्से में बंद किया। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कुछ भी कहो पर लोयल तो है, कम से कम उसके लिए लड़ तो रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- उसे बचा रही है कि उसे निपटा रही है, बेचारा वो तो ऐसे ही निपट जाता। तीसरे यूजर ने लिखा- क्या क्या करना पड़ता है प्यार करने के बाद। चौथे यूजर ने लिखा- ये फिट कैसे आ गया होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- बुलाती है मगर जाने का नहीं, कितनी बार समझाया है फिर भी चला गया।

ये भी पढ़ें- पहले उतारा झुमका...सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन ने ऐसी की हरकत, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी