शाहजहांपुर: सड़क हादसों में बुजुर्ग महिला समेत तीन की मौत, चार घायल

कांट के जमौर पुलिया के पास अज्ञान वाहन की चपेट में आकर पलटा टेंपो

शाहजहांपुर: सड़क हादसों में बुजुर्ग महिला समेत तीन की मौत, चार घायल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। कांट में जमौर रोड पर अज्ञात वाहन ने टेंपो को टक्कर मार दी, जिसमें टेंपो सवार एक मजदूर की जान जान चली गई, जबकि टेंपो में सवार चार लोग घायल हो गए। वहीं निगोही क्षेत्र में शाहजहांपुर रोड पर सतवां खुर्द गांव में तेज रफ्तार कार ने महिला को टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। उधर, खुदागंज क्षेत्र में गाजोपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार कंबाइन चालक की मौत हो गई। वह कंबाइन से धान कटाई करने के बाद बाइक से घर लौट रहा था, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गया।
   
सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के गांव चांदापुर निवासी 45 वर्षीय शत्रुघन, शेरबहादुर, दिनेश, रजनीश, चिक्की जमौर में स्थित एफसीआई गोदाम में मजदूरी करते हैं। बुधवार की शाम पांचों मजदूर मजदूरी करके जमौर से टैंपों से चांदापुर गांव आ रहे थे। कांट रोड पर जमौर पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने टेंपो को साइड से टक्कर मार दी, जिससे टेंपो सड़क के किनारे पलट गया। टेंपों में सवार लोगों में चीख पुकार मचने लगी। राहगीरों ने टेंपो को सीधा किया। सूचना पर कांट पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को मेडिकल कालेज भेज दिया। जहां इलाज के दौरान मजदूर शत्रुघन की मौत हो गई। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मृतक की पत्नी का नाम करिश्मा और चार बच्चे हैं। उनका रो-रो कर बुरा हाल है। 

कार की टक्कर से वृद्धा की मौत
निगोही थाना क्षेत्र के गांव मघवामई निवासी 60 वर्षीय किरन बुधवार दोपहर 12 बजे सतवां गांव में स्थित जनसेवा केंद्र पर पेंशन का फार्म भरने के लिए जा रही थी। जनसेवा केंद्र के बाहर कार ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। लोगों ने चालक कार को पकड़ लिया। सूचना पर घायल महिला के परिजन भी पहुंच गए। वहीं चालक घायल महिला को लेकर मेडिकल कालेज पहुंचा और भर्ती कराके भाग गया। इधर, घायल महिला के परिवार वाले मेडिकल कालेज पहुंच गए। शाम को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। मृतका के पति की पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बेटे हैं। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।  

सड़क किनारे मिला युवक का शव
खुदागंज के गांव निजामपुर निवासी 45 वर्षीय सोनू सिंह अपनी कंबाइन से फतेहपुर में फसल की कटाई कर रहा था। वह रोजाना रात में साढ़े दस बजे तक घर पहुंच जाता था लेकिन बुधवार रात घर नहीं पहुंचा, तब भाई दिलबाग सिंह ने रात दो बजे उसके मोबाइल पर काल की, तो घंटी बजती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। वह सुबह चार बजे भाई की तलाश में निकला। गाजोपुर गांव के पास सोनू सिंह मृत अवस्था में पड़ा था। उसकी बाइक सड़क के किनारे पड़ी थी और अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। उसके सिर में चोट के निशान थे। उसका मोबाइल पास में पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: दीपावली से पहले तोहफा, 43 चयनित अफसरों को बांटे गए नियुक्ति पत्र