Kanpur Suicide: शराब के कारण दंपति में हुआ विवाद...युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

कानपुर में शराब के कारण दंपति में विवाद के बाद युवक ने दी जान

Kanpur Suicide: शराब के कारण दंपति में हुआ विवाद...युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

कानपुर, अमृत विचार। मंगलवार देर रात हनुमंत विहार थानाक्षेत्र में दंपति के बीच हुए विवाद के बाद युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने छह महीने पहले ही शादी की थी। सुबह पत्नी कमरे में जगाने पहुंची तो शव फंदे से लटका देख पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। 

नारायणपुरी हनुमंत विहार निवासी 25 वर्षीय आदर्श यादव कार चालक था। छह माह पहले उसने बिधनू के बाजपुर निवासी मीनू से शादी की थी। आदर्श के ससुर संतोष ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से आदर्श रोज शराब पीकर घर आता था। इसी बात को लेकर आए दिन पति-पत्नी में विवाद हुआ करती थी। कई बार मीनू ने भी इसकी शिकायत मायके में की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

बताया कि मंगलवार रात आदर्श शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। इसी बात को लेकर पत्नी मीनू से कहा सुनी होने लगी। इसके बाद आदर्श खाना खाने के बाद दूसरे कमरे में सोने चला गया। रात में आदर्श ने चुन्नी के सहारे गले में फंदा डालकर जान दे दी। बुधवार सुबह जब देर तक आदर्श कमरे से बाहर नहीं निकला तो मीनू उसे जगाने पहुंची। जहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए।

मीनू के चिल्लाने के आवाज सुनकर पिता गोविंद सिंह व परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की जांच की। ससुर का आरोप था कि शराब के कारण छह महीने में ही बेटी की जिंदगी बर्बाद हो गई।

ये भी पढ़ें- Kanpur: महापौर प्रमिला पांडेय ने अभियंता के दिखाने पर फेंकी फाइल...बाेली- अबकी नाला भरा तो उसी में डूबोगे समझ लेना, देखें- VIDEO