बदायूं: स्कूल बस की टक्कर से महिला की मौत, परिजनों में मची चीख पुकार

बदायूं: स्कूल बस की टक्कर से महिला की मौत, परिजनों में मची चीख पुकार

उघैती, अमृत विचार। उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में सड़क पार कर रही महिला को स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में महिला की मौत हो गई। परिजनों में चीत्कार मचा है।

थाना उघैती क्षेत्र के गांव खंडुआ निवासी महिपाल की मां रामा (83) शनिवार दोपहर घर के पास की दुकान से सामान खरीदने गई थीं। दुकान पर जाने के लिए वह सड़क पार करने लगीं। इसी दौरान बच्चों को छोड़ने के बाद एक प्राइवेट स्कूल की बस बैक की जा रही थी। महिला बस की चपेट में आ गई। 

उम्रदराज होने की वजह से वह खुद को नहीं बचा सकीं और घायल हो गईं। हादसे के बाद से ही बस का चालक भाग गया। हादसे की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिजन महिला को लेकर अस्पताल जा रहे थे लेकिन रास्ते में महिला की मौत हो गई। जानकारी होने पर स्कूल बस संचालक और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: लाखों दबाकर बैठे सचिव...कॉमन सर्विस सेंटर का निर्माण अधूरा, लापरवाही पर सात दिन के भीतर देना होगा स्पष्टीकरण