Etawah Crime: युवकों को फंसाने के लिए खुद पर चलाई थी गोली...पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इटावा में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Etawah Crime: युवकों को फंसाने के लिए खुद पर चलाई थी गोली...पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इटावा, अमृत विचार। बीते दो दिन पूर्व कस्बा अहेरीपुर से पूर्व रामताल के समीप एक युवक के द्वारा गांव के ही दो भाईयों को पुरानी मारपीट की रंजिश के चलते फंसाने के उद्देश्य से अपने दोस्त से दाएं हाथ में तमंचे से गोली मरवाने का षड्यंत्र रचा था। दोनों भाईयों के विरुद्ध बकेवर थाने में मुकदमा दर्ज कराने वाले युवक व उसके दो अन्य दोस्तों को पकड़कर जांचकर के जेल भेजा। 
     
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक बकेवर राकेश शर्मा ने बताया कि विगत 10 जून की रात करीब 9.30 बजे सूचना मिली कि अहेरीपुर से पहले रामताल के पास विशाल उर्फ कल्लू दुबे पुत्र राजेन्द्र प्रसाद को अहेरीपुर की ओर से आ रहे गोलू राजावत व उसके भाई कल्लू राजावत पुत्रगण बाल्मीक राजावत ने चार पहिया गाडी से आकर गाली गलौज करते हुए हाथ में तमंचे से गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। 

इसका मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया। इस मामले में फोरेन्सिक टीम,डाॅग स्कावड भी मौके पर आई थी। इसके बाद मामले की जांच पड़ताल के तहत पुलिस ने बुधवार को अहेरीपुर कस्बे से कहीं जाने की फिराक में सलेमपुर मोड़ पर खडे घायल युवक विशाल दुबे उर्फ कल्लू पुत्र राजेन्द्र, उसके दोस्त भूपेन्द्र उर्फ सोनू तोमर पुत्र लल्ला सिंह व गौरविन्द उर्फ पारुल राजावत पुत्र महेन्द्र सिंह को सुबह 6.30 बजे गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस टीम ने कडाई से पूछताछ की तो गौरविन्द से तमंचा व खोखा बरामद किया गया। उसने बताया कि मेरे दोस्त विशाल दुबे व भूपेन्द्र तोमर की लडाई  गोलू व उसके भाई कल्लू से चल रही उनको फसाने के उद्देश्य से यह घटना हम लोगों ने मिलकर घटित की थी हमने बिशाल के कहने पर बायें हाथ के कंधे के बगल में तमंचा से गोली मारी थी। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में सर्राफा कारोबारी ने की आत्महत्या...एक बार बचा तो दूसरी बार लटककर दी जान, CCTV में घटना कैद