Etawah: करहल से इस्तीफा देकर संसद में हुंकार भरेंगे अखिलेश, बोले- सदन में जनता के मुद्दों को जोरदारी से उठाएगी पार्टी

Etawah: करहल से इस्तीफा देकर संसद में हुंकार भरेंगे अखिलेश, बोले- सदन में जनता के मुद्दों को जोरदारी से उठाएगी पार्टी

इटावा, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद समाजवादी पार्टी अब देश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। जो रास्ता डॉ. लोहिया और नेताजी ने समाजवादियों को दिखाया है उसी रास्ते पर चलकर सपा दलित, किसान, मजदूर और कमजोर तबके से जुड़े लोगों की आवाज बनेगी और पार्टी की गूंज दिल्ली की संसद में सुनाई देगी। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ये बातें सैफई पहुंचकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए कही।
  
उन्होंने कहा कि दो स्थानों से चुनाव जीतने के बाद संवैधानिक व्यवस्था के तहत एक जगह से इस्तीफा देना होता है। उन्होंने करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा देने का फैसला लिया है। जल्द ही विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष वह अपना इस्तीफा पेश करेंगे। नेता प्रतिपक्ष कौन होगा इस सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए कौन व्यक्ति महत्वपूर्ण होगा यह पार्टी स्तर पर तय किया जाएगा। ऐसे व्यक्ति को नेता प्रतिपक्ष बनाने की कोशिश होगी जिसके जरिए पार्टी को मजबूती मिले और पार्टी का वोट बैंक बढे।
  
उन्होंने प्रदेश की जनता को पार्टी को मजबूती देने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि जब सदन चलेगा तब सदन में जनता के मुद्दों को समाजवादी पार्टी जोरदारी से उठाएगी। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि केंद्र सरकार अग्निवीर योजना को तत्काल प्रभाव से समाप्त करती और जो सरकारी नौकरियां अभी तक नहीं निकाली गई है वह भी निकाल करके बेरोजगारों को नौकरियां दी जाए। सैफई पहुंचे अपने नेता का कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सौहार्द्र मजबूत करने को मंथन करेंगे मुस्लिम बुद्धिजीवी, बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संस्थापक भी आमंत्रित