बहराइच: मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी के सामने धरने पर बैठ गए पूर्व विधायक के बेटे, सीएमएस के समझाने पर भी नहीं माने

बहराइच: मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी के सामने धरने पर बैठ गए पूर्व विधायक के बेटे, सीएमएस के समझाने पर भी नहीं माने

बहराइच, अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में दो घंटे से भर्ती बेटी को इलाज न मिलने के विरोध में शनिवार दोपहर को पूर्व भाजपा विधायक के पुत्र धरने पर बैठ गए। इससे हड़कंप मच गया। धरने की जानकारी होने पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्साधीक्षक पहुंचे। उन्होंने लोगों को मनाने का प्रयास किया, लेकिन धरना जारी है।

शहर के सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला रायपुर राजा निवासी बृजेंद्र पाल सिंह, पूर्व भाजपा विधायक जटाशंकर सिंह के पुत्र हैं। बृजेंद्र पाल सिंह की पुत्री चेष्ठा सिंह (15) की तबियत खराब हुई। सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी तो पूर्व विधायक के पुत्र ने बेटी को शनिवार दोपहर 12.15 बजे मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी ले गए। यहां पर काफी मिन्नत के बाद भी इलाज नहीं हुई। जिस पर पूर्व विधायक के पुत्र ने 25 नंबर वार्ड में जाकर डॉक्टर रजत से इलाज की बात कही, लेकिन डॉक्टर नहीं आए।

इस पर नाराज पूर्व विधायक के पुत्र परिवार के साथ धरने पर बैठ गए। मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी के सामने धरने की जानकारी होने पर सीएमएस डॉ एमएमएम त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। लेकिन सभी ने धरना खत्म करने से इंकार कर दिया। वहीं पूर्व विधायक के परिवार के लोगों द्वारा धरना दिए जाने की जानकारी होने पर कोतवाली नगर और देहात पुलिस सुरक्षा के लिए पहुंच गई है। मालूम हो कि पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह का निधन हो चुका है। वह पांच बार भाजपा पार्टी से विधायक रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: परिषदीय और माध्यमिक के छात्र अब खेलकूद का करेंगे संयुक्त अभ्यास