Kanpur: दुकान के कर्मचारी ने ही की धोखाधड़ी; 36 लाख का लगाया चूना, डिलीवरी न करके बेच डाले 524 मोबाइल

Kanpur: दुकान के कर्मचारी ने ही की धोखाधड़ी; 36 लाख का लगाया चूना, डिलीवरी न करके बेच डाले 524 मोबाइल

कानपुर, अमृत विचार। पनकी थानाक्षेत्र में स्थित मोबाइल एजेंसी में काम करने वाले युवक ने ऑर्डर का माल तय डीलर को न देकर 524 मोबाइल बेचकर एजेंसी को 36 लाख का चूना लगा दिया। एजेंसी संचालक की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

पनकी ई ब्लॉक निवासी धीरज चतुर्वेदी एसके ट्रेडर्स वेंचर के नाम से मोबाइल की एजेंसी चलाते हैं। धीरज के मुताबिक उनकी फर्म में गांधीनगर भारत पार्क निवासी धीरज दोलानी सप्लाई का काम देखता था। गत 10 मार्च को उनके पिता का निधन हो गया। जिसके चलते दो माह तक वह काम पर ध्यान नहीं दे पाए। 

इसी बीच कर्मचारी धीरज डीलरों के आर्डर लेकर डिलीवरी के लिए फर्म से माल ले जाता रहा, लेकिन फर्म द्वारा तय डीलरों को माल न देकर दूसरी जगह बेचता रहा। इस तरह धीरज ने कुल 524 मोबाइल को बेचकर फर्म का लगभग 36 लाख रुपये हड़प लिया। 

मामले की जानकारी होने पर जब उन्होंने धीरज को ऑफिस बुलाया तो उसने बेटे की बीमारी की बात कह कर ऑफिस आना छोड़ दिया। इस संबंध में पनकी प्रभारी निरीक्षक मानवेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: बेहतर सेवाओं के लिए 12 जिलास्तरीय अस्पतालों को मिला कायाकल्प अवार्ड, कांशीराम अस्पताल की वजह से कानपुर रहा दूसरे स्थान पर