Lucknow News: 35 साल की महिला को 80 साल के बुजुर्ग से हुआ प्यार, निकाह करते ही हो गया यह कांड

Lucknow News: 35 साल की महिला को 80 साल के बुजुर्ग से हुआ प्यार, निकाह करते ही हो गया यह कांड

लखनऊ, अमृत विचार। हनी ट्रैप कर 35 साल की महिला ने 80 साल के बुजुर्ग किसान से निकाह किया। महज चार माह के अंदर 17 बिसवां जमीन अपने नाम कराई। उसके बाद घर में रखे गहने और 50 हजार रुपए लेकर फुर्र हुई महिला पूर्व पति के पास पहुंच गई।

पत्नी की करतूत से आहत किसान ने मोहनलालगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से लुटेरी परवीन बानो को बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया। गोसाईंगंज निवासी किसान निहाल अहमद खां (80) को प्रेम जाल में फंसाकर परवीन ने नवंबर 2022 निकाह कर लिया।

फरवरी 2023 में परवीन ने दबाव डाल कर 17 बिसवां जमीन निहाल से अपने नाम वसीयत कराने की जगह रजिस्ट्री करा ली। चुपचाप रजिस्ट्री कराने के बाद परवीन ने जमीन का सौदा तकरोही निवासी रोशनजहां अंसारी से 17 लाख में कर लिया। फिर मौका पाकर घर से 50 हजार रुपए और जेवर बटोर कर भाग गई। पीड़ित ने बताया कि जब रोशनजहां ने दाखिल खारिज के लिए तहसील में प्रार्थना पत्र दिया, तब उन्हें धोखाधड़ी का पता चला।

9 मई 2024 को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच की। पता चला कि परवीन रामनगर के नया पुरवा में अपने दूसरे पति के साथ रहती है। जिसे तलाक देकर निहाल अहमद से शादी की थी। पुलिस का दावा है कि महिला तीसरा निकाह करने के प्रयास में थी।

यह भी पढ़ें:-Dussehra 2024: रावण दहन आज, क्या इन बुराइयों से मिलेगा हमे छुटकारा या बसी रहेगी समस्याओं की लंका