Fatehpur Accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलटी, हादसे में तीन लोगों ने तोड़ा दम

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलटी, हादसे में तीन लोगों ने तोड़ा दम

फतेहपुर, अमृत विचार। एनएच-2 में खागा क्षेत्र के ब्राहम्मणपुर मोड के पास आज दोपहर  तेज रफ्तार  कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खंड में जा पलटी पलट गई। सभी पंजाब के अमृतसर से कोलकाता जा रहे थे। तीन लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में तीनों छिटक कर बाहर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।  

जानकारी के मुताबिक पंजाब प्रांत के अमृतसर के मतेवाड़ा निवासी हरचरणप्रीत पंजाब प्रांत के अमृतसर के मतेवाड़ा निवासी हरचरणप्रीत 50 वर्ष, जसवीर सिंह 45 वर्ष, और गुरप्रीत सिंह 35 वर्ष ब्रेजा कार से अमृतसर से कोलकाता जाने के लिए निकले थे। 

जो शुक्रवार की दोपहर दो बजे करीब वह खागा कोतवाली के ब्राम्हणपुर मोड़ के पास कानपुर-प्रयागराज हाईवे से गुजर रहे थे कि अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे खंदक में चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार बहुत तेज दी और वह हवा में उड़ते हुए नीचे गई और फिर पलटते हुए खेत में जाकर पलट गई।

खिड़की के कांच टूटे छिटक कर तीनों गिरे बाहर

हादसे के दौरान जब गाड़ी पलटी तो तीनों कार सवार खिड़की के कांच तोड़ते हुए बाहर खेत में जाकर गिरे। हादसे को देख राहगीर मौके पर पहुंचे तथा इलाकाई पुलिस को सूचना दी गई अस्पताल पहुंचने से पहले  तीनों की सांसे थम चुकी थी।  सूचना पर इंस्पेक्टर क्राइम दिनेश चंद्र मिश्रा व महिचा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया और सीएचसी भेजा।

अधिक स्पीड में चालक ने नियंत्रण खो दिया

पुलिस परिजनों से संपर्क का प्रयास कर रही थी। कार के अंदर से पुलिस को एक लाइसेंसी रिवाल्वर एक तलवार कृपाण मिले हैं। माना जा रहा है कि कार की रफ्तार अधिक थी हादसे में कार के एयरबैग भी खुल गए थे। हादसे का कारण चालक को नींद आना माना जा रहा है।

हादसे की सूचना मृतको के परिजनों को दे दी गई हैं। परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जारी है। -ब्रजमोहन राय, खागा

यह भी पढ़ें- Kanpur: एलिवेटेड सेक्शन के 1200 वर्ग मीटर में बनेगी ग्रीन बेल्ट, वायु प्रदूषण कम करने में मिलेगी मदद