बहराइच: सड़क की जमीन पर बनवा दिया पेट्रोल पंप, आवागमन प्रभावित 

बहराइच: सड़क की जमीन पर बनवा दिया पेट्रोल पंप, आवागमन प्रभावित 

बहराइच, अमृत विचार। मोतीपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमृतपुर में सड़क की जमीन पर पेट्रोल पंप बनवा दिया गया। तहसील प्रशासन की ओर से जमीन की पैमाईश भी कर दी गई है। इसके बाद भी रास्ता नहीं छोड़ा जा रहा है। इससे आम लोगों का अवगमन प्रभावित है।

मोतीपुर तहसील क्षेत्र के अमृतपुर में पेट्रोल पंप संचालित है। पेट्रोल पंप के निकट स्थित गाटा संख्या 195 हरखापुर मार्ग से उत्तर दिशा में चकमार्ग है। हरखापुर मार्ग से उत्तर की दिशा में भी सड़क है। इसके अलावा गाटा संख्या 187 के उत्तर में सड़क की मार्ग पर पेट्रोल पंप की बाउंड्री बनवा दी गई है। तीनों सड़क मार्ग पर पेट्रोल पंप और बाउंड्री का निर्माण करवा दिया गया है। इसकी शिकायत गांव निवासी मनोज कुमार शुक्ला ने लेखपाल और तहसीलदार से की। जमीन की पैमाईश होने पर शिकायत सही मिली। मनोज कुमार शुक्ला का कहना है कि सड़क मार्ग पर पेट्रोल पंप बनने से खेत आने जाने का आवागमन बंद हो गया है। इसी तरह अन्य लोग भी परेशान हैं। लेकिन जानकारी होने के बाद भी तहसील प्रशासन की ओर कब्जा नहीं हटवाया जा रहा है। 

सभी का कहना है कि अगर वैकल्पिक रास्ता नहीं दिया गया तो सभी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इसकी शिकायत भी सभी ने जिलाधिकारी से की है। इस मामले में एसडीएम संजय कुमार को फोन लगाया गया तो उन्होंने फोन काट दिया।

ये भी पढ़ें -NEET Result 2024: एक ही सेंटर के 6 बच्चे टॉपर, नीट रिजल्ट पर उठ रहे सवाल, NTA ने दिया जवाब